26 नवंबर को भारत में लॉन्च होगा नोकिया 2.4 और नोकिया 3.4, जानें क्या है खास फीचर्स

 nokia

नोकिया स्मार्टफोन बनाने का अधिकार वर्तमान में फिनिश कंपनी एचएमडी ग्लोबल के पास है। कंपनी भारत में कुछ नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। HMD Global 26 नवंबर को भारत में Nokia 2.4 और Nokia 3.4 लॉन्च कर सकती है।  दोनों स्मार्टफोन सितंबर में यूरोप में लॉन्च किए गए थे।

नोकिया मोबाइल इंडिया से एक टीज़र पोस्ट किया गया है। इसमें कंपनी ने कहा है कि 10 दिन बाकी हैं।शॉर्ट वीडियो में दोनों स्मार्टफोन की रूपरेखा देखी जा सकती है। यह जानना मुश्किल है कि इनमें से कौन सा फोन है।


हालाँकि, यह आशा की जा रही है कि कंपनी Nokia 2.4 और Nokia 3.4 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी भारत में कुछ नए फीचर फोन भी लॉन्च कर सकती है।

अगर हम इन दोनों स्मार्टफोन की बात करें तो ये दोनों मिड रेंज फोन होंगे। दोनों में Android One पेश किया जाएगा। कंपनी दो साल तक के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट भी दे सकती है। यूरोप में, नोकिया 2.4 119 यूरो (लगभग 10,250 रुपये) से शुरू होता है। नोकिया 3.4 की कीमत 159 यूरो (लगभग 14,000 रुपये) है। भारत में भी, कंपनी उन्हें 15,000 रुपये के भीतर रखने की कोशिश करेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments