राबड़ी ने कहा सुशील मोदी के 250 से 300 घर, बीजेपी नेता का जवाब, सब आप ले लीजिए, जानिये संपत्ति?

राबड़ी ने कहा सुशील मोदी के 250 से 300 घर, बीजेपी नेता का जवाब, सब आप ले लीजिए, जानिये संपत्ति?

बिहार विधानसभा में शुक्रवार को हंगामे पर हंगामे होते रह, एक तरफ तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निजी टिप्पणियां की, आरोप लगाये, तो वो आगबबूला हो गये, दूसरी ओर विधान परिषद में विपक्ष की नेता पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि लोदीपुर में सुशील मोदी का 250-300 घर है, इस पर सुमो अपनी सीट छोड़कर खड़े हो गये और चुनौती देते हुए कहा कि अगर वहां एक इंच जमीन भी निकल आई, तो पूरी जमीन आपको दे दूंगा।

राज्यसभा उम्मीदवार का ऐलान
आपको बता दें कि शुक्रवार देर शाम बीजेपी ने अपने राज्यसभा उम्मीदवार का भी ऐलान कर दिया है, चुनाव समिति ने उपचुनाव के लिये पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के नाम की घोषणा की है, बिहार चुनाव के बाद उन्हें डिप्टी सीएम पद से हटाया गया था, चर्चा थी कि उन्हें मोदी सरकार में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

राबड़ी पहले भी लगा चुकी हैं आरोप
पूर्व सीएम राबड़ी देवी इससे पहले भी सुशील मोदी पर आरोप लगा चुकी हैं, इस पर मोदी ने कहा था कि जो भी उनका आरोप है, प्रमाण दे दें, मोदी ने ये भी कहा था कि इनका एक फ्लैट भू माफिया ने 4.28 करोड़ रुपये देकर क्यों खरीदा था, राबड़ी देवी पटना में तीस से ज्यादा फ्लैट की मालकिन कैसे बनी।

कितनी संपत्ति के मालिक हैं सुशील मोदी
चुनावी हलफनामे में दी गई जानकारी के अनुसार सुशील मोदी सीएम नीतीश कुमार से ज्यादा अमीर हैं, बैंक में जमा शेयर में निवेश, सोना और इंश्योरेंस में निवेश को मिलाकर सुमो के पास करीब 1.26 करोड़ रुपये की संपत्ति है। Sushil-Kumar-Modi1उनकी पत्नी की संपत्ति उनसे भी ज्यादा है, उनकी कुल 1.65 करोड़ की संपत्ति है, सुशील मोदी के पास नोएडा में एक आवासीय मकान भी है, सुशील मोदी को अब राज्यसभा का टिकट दिया गया है, ये सीट रामविलास पासवान के निधन के बाद खाली हुई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments