मॉल में कराया जा रहा था देह व्यापार, 25 युवतियों के साथ 17 युवक गिरफ्तार!

 

मॉल में कराया जा रहा था देह व्यापार, 25 युवतियों के साथ 17 युवक गिरफ्तार!

हरियाणा के सोनीपत जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का उद्भेदण किया है, पुलिस ने कुंडली स्थित पारकर मॉल में छापेमारी कर 5 स्पा सेंटरों से 25 युवतियों तथा 17 युवकों को पकड़ा है, पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्पेशल टीम ने गुरुवार शाम को स्पा सेंटरों पर एक साथ छापेमारी की है। पुलिस टीम को लगातार यहां पर अनैतिक कार्य किये जाने की सूचना मिल रही थी, पुलिस ने मौके से तीन स्पा सेंटर संचालकों को गिरफ्तार करने के साथ ही कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

पुलिस को मिली थी सूचना
आपको बता दें कि दिल्ली क्षेत्र से कुंडली में अधिकारियों को स्पा सेंटरों में अनैतिक काम होने की सूचना मिल रही थी, एक एनजीओ ने भी इस बारे में पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया था, सूचना के आधार पर एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने स्पेशल टीम बनाकर मॉल पर छापेमारी की।

25 युवतियां
एएसपी निकिता खट्टर और डीएसपी मुख्यालय विरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की 5 टीमों ने कार्रवाई की, यहां पर पारकर मॉल में एक के बाद एक करके 5 स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्य किये जाने करा पता लगा, पुलिस टीमों ने मौके से 25 युवतियों और 17 युवकों को गिरफ्तार कर लिया था।

दिल्ली की रहने वाली युवतियां
अधिकारियों के मुताबिक पुलिस टीम फिलहाल इन लोगों से पूछताछ कर रही हैं, ज्यादा युवतियां दिल्ली की रहने वाली है, युवक यूपी और सोनीपत के हैं, साथ ही पुलिस की टीमें आसपास जांच में जुटी हुई है। स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक चीजें मिली है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments