24 की उम्र में बिना शादी किए बनीं थी ‘मां’, 45 की उम्र में भी कुंवारी, 16 साल छोटे लड़के को कर रही हैं डेट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 November 2020

24 की उम्र में बिना शादी किए बनीं थी ‘मां’, 45 की उम्र में भी कुंवारी, 16 साल छोटे लड़के को कर रही हैं डेट

 

sushmita sen birthday special

बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं. इस खास दिन पर उनके फैंस सुष्मिता को बर्थडे की ढेरों बधाईयां दे रहे हैं. हैदराबाद एक वैद्यब्राह्मण परिवार में जन्मी सुष्मिता सेन के पिता इंडियन एयरफोर्स में विंग कमांडर थे और मां दुबई बेस्ड स्टोर में ज्वेलरी डिजाइनर थीं. लेकिन सुष्मिता ने बचपन से ही अपना अलग रास्ता बनाया. वो हमेशा से ही अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. सुष्मिता ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है और उस वक्त हर कोई हैरान रह गया जब सुष्मिता बिना शादी किए मां बन गई थीं.

24 की उम्र में बनीं मां
जानकर हैरानी होगी कि, सुष्मिता सेन महज 24 साल की उम्र में बिना शादी किए मां बन गई थीं. उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया था जिनका नाम रिने और एलीशा हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें भी शेयर करती हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था,sushmita sen daughters 1उन्होंने खुद अपनी बेटी रिने को गोद लेने वाली बताई थी लेकिन खेल के जरिए. इसके अलावा उनकी बेटियां सुष्मिता के साथ काफी खुश नजर आती हैं और सुष्मिता भी अपनी बेटियों की परवरिश बहुत अच्छे से करती हैं.

सिंगल पैरेंट बनकर परवरिश
सुष्मिता ने साल 2000 में रिने और 2010 में अलीषा को गोद लिया था. उस वक्त सुष्मिता की शादी नहीं हुई थी और इस कारण उन्हें लोगों के ताने भी सुनने पड़े थे. कई लोगों ने कहा था कि,sushmita sen daughtersवह शादी से पहले ही दो गोद ली हुई बेटियों की मां बन चुकी हैं तो उनसे शादी कौन करेगा. लेकिन सुष्मिता ने लोगों की बातों को नजरअंदाज किया और सिंगल पैरेंट के तौर पर बेटियों को अच्छी परवरिश दी. उनके इस फैसले पर परिवार ने हमेशा साथ दिया.

45 की उम्र में कुंवारी
अब सुष्मिता सेन 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन दो बेटियों की मां होने के बावजूद अब तक कुंवारी हैं. परिवार की तरफ से भी एक्ट्रेस के ऊपर शादी का कोई दबाव नहीं बनाया गया और बिना शादी किए वह काफी खुशहाल जीवन जी रही हैं.sushmita sen miss universeसुष्मिता के पास किसी चीज की कमी नहीं है और वो एक सफल एक्ट्रेस हैं. सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने सिर सजा चुकी हैं और वो लगातार महिलाओं के लिए इंस्पीरेशन का काम कर रही हैं.

16 साल छोटे लड़के को डेट
बिना शादी किए मां और 45 की उम्र में कुंवारी सुष्मिता सेन अब खुद से 16 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. रोहमन पेशे से मॉडल हैं और खबरों में रहते हैं. दोनों साथ में कई बार स्पॉट किए जाते हैं औरsushmita sen boyfriend rohman shawlसोशल मीडिया पर भी दोनों अपनी योगा फोटोज व वीडियोज शेयर करते हैं. सुष्मिता-रोहमन की जोड़ी अच्छी दिखती है और अब फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल देखना होगा कि, सुष्मिता कब शादी करती हैं.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment