रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान बनाने की उठी मांग, नहीं बनाया तो होगा ये शर्मनाक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

12 November 2020

रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान बनाने की उठी मांग, नहीं बनाया तो होगा ये शर्मनाक

 

नई दिल्ली। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का ख़िताब पांचवी बार अपने नाम किया है। रोहित की कप्तानी में टीम के ज़बरदस्त प्रदर्शन के बाद टीम इंडियन के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गम्भीर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, रोहित शर्मा को टीम इंडिया का टी20 कप्तान बना देना चाहिए। 10 नवंबर को आईपीएल के 13वें सीजन का मुलाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल के बीच हुआ। इस हाई प्रेशर वाले मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित शर्मा ने शानदार 68 रनों की पारी खेली और लगातार दूसरे वर्ष आईपीएल ख़िताब टीम के नाम कराया।

Rohit Sharma Sets many milestone in ipl against Delhi Capitals during IPL  2020 final | IPL 2020: DC के खिलाफ फाइनल में रोहित शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड्स  की झड़ी | Hindi News, आईपीएल

आईपीएल के इस सीजन में भी मुंबई ने शानदार प्रदर्शन किया और पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर रही। मुंबई ने अब तक कुल छह आईपीएल के फाइनल खेले हैं, जिसमे से पांच में उन्हें जीत मिली हैं। वहीं दिल्ली का यह पहला फाइनल था, जिसमे उन्हें हार मिली। रोहित शर्मा को भारत की टी20 टीम कप्तान बनाने की मांग गंभीर के आलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी की है। गंभीर ने यह भी कहा है कि, रोहित को अब अगर कप्तानी की भूमिका नहीं सौंपी गई तो यह शर्मनाक होगा।

Time to remove Kohli from RCB captaincy, feels Gautam Gambhir

ईसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए गंभीर ने कहा कि, इस वक़्त भी अगर रोहित टीम की कप्तान नहीं बनाते हैं तो ये टीम का नुकसान होगा न कि रोहित का। गंभीर ने कहा कि, जितनी अच्छी टीम होती है, उतना ही अच्छा कप्तान होता है। इस बात से मैं सहमत हूं। कौन कप्तान अच्छा, उसे मापने का पैमाना भी सामान होना चाहिए।

Indian Premier League 2020: La Liga Congratulates Rohit Sharma As Mumbai  Indians Win Trophy | Cricket News

महेंद्र सिंह धोनी का जिक्र करते हुए गंभीर ने कहा कि, वो देश के अब तक के सबसे सफल कप्तान कहें जाते हैं। उनकी ही अगुवाई में टीम ने दो विश्व कप और तीन बार आईपीएल का ख़िताब जीता। वहीं रोहित की कप्तानी में मुंबई ने पांच बार ख़िताब जीता। वो इस टूर्नामेंट के सबसे सफल कप्तान हैं। अगर अब उन्हें आने वाले दिनों में टीम की टी20 की कप्तानी नहीं मिलती है तो ये शर्मनाक ही होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment