विराट कोहली ने जिसे 2019 में नहीं दिया मौका, उसी ने 2020 में लाज बचाई, प्लेऑफ में पहुंचाया! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

विराट कोहली ने जिसे 2019 में नहीं दिया मौका, उसी ने 2020 में लाज बचाई, प्लेऑफ में पहुंचाया!

 

विराट कोहली ने जिसे 2019 में नहीं दिया मौका, उसी ने 2020 में लाज बचाई, प्लेऑफ में पहुंचाया!

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 में आरसीबी को आखिरी लीग मुकाबले में बड़ी आसानी से हरा दिया, श्रेयस अय्यर की टीम ने सोमवार को विराट कोहली की आरसीबी को 6 विकेट से मात दी, दिल्ली कैपिटल्स ने इस जीत के साथ ही टूर्नामेंट के प्लेऑफ में जगह बना ली है, आरसीबी की ओर से इस मैच में देवदत्त पडीक्कल ने अर्धशतक जड़ा, हालांकि इसके बावजूद वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

आरसीबी की पहले बल्लेबाजी
आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 152 रन बनाये, सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने 41 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली, ये आईपीएल में उनका 5वां अर्धशतक है, वो आईपीएल के पहले ऐसे अनकैप्ड बल्लेबाज बन गये हैं, जिन्होने अपने पहले ही सीजन में 5 अर्धशतक जमाया हो, अनकैप्ड खिलाड़ी वो हैं, जो इंटरनेशनल मैच में डेब्यू ना किया हो।

विराट ने ली राहत की सांस
पडीक्कल की इस कामयाबी पर कप्तान विराट कोहली ने राहत की सांस ली है, आपको बता दें कि खब्बू बल्लेबाज पिछले साल भी आरसीबी टीम में शामिल थे, लेकिन तब विराट को शायद उन पर भरोसा नहीं था, यही वजह है कि घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम में आये देवदत्त को विराट ने एक भी मैच में मौका नहीं दिया।

टीम पहुंची प्लेऑफ में
अगर ये कहा जाए, कि देवदत्त पडीक्कल के प्रदर्शन के दम पर ही आरसीबी की टीम प्लेऑफ में पहुंची है, तो ये गलत नहीं होगा, वो अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, उन्होने 14 मैचों में 33.71 के औसत से 472 रन बनाये हैं, वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे स्थान हैं, टूर्नामेंट में उनसे ज्यादा केएल राहुल (670 रन) और शिखर धवन (525 रन) ही बना पाये हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment