डेढ़ साल से शौच नहीं गया आशीष, रोज खाता है 18 से 20 रोटियां, डॉक्टर भी हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

डेढ़ साल से शौच नहीं गया आशीष, रोज खाता है 18 से 20 रोटियां, डॉक्टर भी हैरान

 

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में रहने वाले 16 वर्षीय आशीष चांदिल एक अजीबों गरीब बीमारी से परेशान हैं। आशीष रोजाना करीब 18 से 20 रोटी तो खा रहे हैं लेकिन वो पिछले ढेड़ वर्ष से शौच करने नहीं गए हैं। उन्हें अभी तक किसी भी तरह की स्वास्थ्य संबंधी परेशानी तो नहीं हुई है लेकिन उनके परिजन काफी परेशान है कि, बेटे को कोई जानलेवा बीमारी न हो जाए।

18 महीने से शौच करने नहीं गया लड़का, रोज खा जाता है 18 से 20 रोटी

मुरैना के रहने वाले मनोज चांदिल के पुत्र आशीष चांदिल ने बीते 18 माह शौच नहीं किया है। इस समस्या को लेकर जब वो किसी भी डॉक्टर से जाते हैं तो डॉक्टर जांच की बात तो जरूर करते हैं लेकिन फिर वो पीछे हट जाते हैं।

18 महीने से शौच करने नहीं गया लड़का, रोज खा जाता है 18 से 20 रोटी

इस अजीब सी बीमारी को लेकर मुरैना-भिण्ड ग्वालियर के कई डॉक्टरों को आशीष के परिजनों ने दिखाया था, जिसके बाद उसकी जाँच भी कराई गई लेकिन अब तक डॉक्टर बीमारी का पता नहीं लगा पाए हैं।

18 महीने से शौच करने नहीं गया लड़का, रोज खा जाता है 18 से 20 रोटी

आशीष भले ही डेढ़ वर्ष से शौच करने नहीं गया है लेकिन उसके खानपान में कोई कमी नहीं हुई है। वो रोजाना करीब 20 रोटियां खाता है। इसके बाद भी उसे पेट से सम्बंधित कोई परेशानी नहीं है। ये बिलकुल सामान्य जीवन जी रहा है। बेटे की बीमारी को देखते परिवार के लोग काफी परेशान हैं, उन्हें इस बात का डर है कि, कहीं आशीष को कोई बड़ी बीमारी न हो जाए।

18 महीने से शौच करने नहीं गया लड़का, रोज खा जाता है 18 से 20 रोटी

आशीष की बीमारी को लेकर शिशुरोग विशेषज्ञ का कहना है कि, कई बड़ी जांचों के बाद ही आशीष की बीमारी के बारे में कुछ कहा जा सकता है। बिना जांच के कुछ भी कहना सही नहीं है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment