ऑफिस से घर लौट रहे इंजीनियर का दिनदहाड़े किडनैपिंग, मांगी 15 लाख की फिरौती!

ऑफिस से घर लौट रहे इंजीनियर का दिनदहाड़े किडनैपिंग, मांगी 15 लाख की फिरौती!

 बिहार में एक बार फिर से अपराध की वारदातों में इजाफा होता दिख रहा है, ताजा मामला सहरसा का है, जहां दिनदहाड़े एक इंजीनियर का अपहरण कर लिया गया है, अपराधियों ने सहरसा के सौर बाजार में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार भारती का उस समय अपहरण कर लिया, जब वो प्रखंड कार्यालय से अपने घर लौट रहे थे। इंजीनियर को अगवा करने के बाद अपराधियों ने उसके पिता को फोन कर 15 लाख की फिरौती मांगी है।

बीच बाजार अपहरण
आपको बता दें कि ये घटना सौरबाजार थाना इलाके के समद बखरी रोड के बीच की है, किडनैप इंजीनियर के पिता ने सौर बाजार थाने में मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, घटना स्थल के पास पुलिस ने इंजीनियर की स्कूटी को लावारिस हालत में बरामद किया है।

शाम को पिता को फोन
मामला मंगलवार शाम का है, प्राप्त जानकारी के मुताबिक सौर बाजार में मनरेगा में कार्यरत जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार भारती अपने स्कूटी से सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड स्थित गांव सकरौली लौट रहे थे, Bihar Policeतभी पांच बजे के करीब समदा बखरी रोड से बदमाशों ने 4 पहिया वाहन से किडनैप कर लिया, तथा देर शाम पिता के फोन पर कॉल कर 15 लाख की फिरौती की मांग की है।

हत्या की धमकी
फोन करने वाले किडनैपरों ने पिता को धमकी भी दी है कि अगर मामले को लेकर पुलिस में गये, तो इंजीनियर की हत्या कर दी जाएगी, अपहरण की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। किडनैपिंग के इस वारदात की पुष्टि सहरसा के एसपी राकेश कुमार ने भी की है, आरक्षी अधीक्षक से जब फोन पर बात की गई, तो उन्होने घटना की पुष्टि करते हुए मामले में जांच और छापेमारी की बात कही।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments