भूत के साथ 15 साल से बनाती थी शारीरिक संबंध, अब चाहती है ब्रेकअप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, November 2, 2020

भूत के साथ 15 साल से बनाती थी शारीरिक संबंध, अब चाहती है ब्रेकअप

 

england lady

आप सबने सुना होगा कि प्यार अंधा होता है और कभी भी रंग-रूप, उम्र,, जात-पात, गोरा-काला कुछ नहीं। प्यार न जाने कब कहां और किससे हो जाए नहीं पता। और आज का समय वो समय है जिसमे तो अब कोई जेंडर भी नहीं देखते है। समलैंगिक रिश्तों को भी समाज स्वीकारने लगा हैं। मगर आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सारी हद ही पार कर दी। उसने प्यार करने से पहले जिंदा या मुर्दा ये भी नहीं देखा और एक भूत से दिल लगा बैठी। ये बात सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी मगर इंग्लैंड (England) की रहने वाली एमेथिस्ट रियल्म नाम की एक महिला पिछले दो साल से एक भूत के साथ रिलेशनशिप में हैं। महिला ने बताया कि हमारा रिश्ता बहुत गहरा था मगर अब उस भूत का किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा है जिसके चलते वह उससे अब ब्रेकअप लेना चाहती है। महिला के मुताबिक वह और भूत पिछले 15 सालों से रिलेशनशीप में थे।

महिला ने दावा किया कि वह भूत के साथ फैमिली प्लानिंग भी कर रही थी। उन दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया है। जब से थाईलैंड की एक ट्रिप में गए तब से भूत के व्यवहार में बदलाव आ गया। महिला के मुताबिक इस ट्रिप पर उसके भूत बॉयफ्रेंड को किसी अन्य महिला से प्यार हो गया। जिसके बाद से वह महिला के साथ ठीक व्यवहार नहीं कर रहा है। महिलाने बताया कि थाईलैंड से लौटने के बाद भूत उसे बेहद परेशान कर रहा है। एक बार उसने अपने साथी भूतों को घर बुलाया लिया था और उनके साथ ड्रग्स लेकर खूब हंगामा भी किया था। उसके बाद महिला नाराज हो गई। अब वह इस भूत से रिश्ता खत्म करना चाहती है।

महिला की इस अजीब प्रेम कहानी को सुन कई लोग सकते में है। किसी को महिला की बात पर विश्वास नहीं हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है तो कुछ लोगों का कहना है कि महिला ये कहानी पब्लिसिटी के लिए सुना रही है। इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वो महिला ही जान सकती है। मगर महिला का भूत के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाली बात अजीब है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment