बिग बॉस 14 : कविता कौशिक की ‘शुद्ध हिंदी’ सुनकर पागल हुए घर के सदस्य, दिया ऐसा री-एक्शन

BIG BOSS

टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का नया अवतार घर के सदस्यों को हंसा-हंसा कर लोट पोटकर दे रहा है। घर के अन्य सदस्य उनका यह रूप देखकर दंग हैं और अपना री-एक्शन दे रहे हैं। कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का यह बदला हुआ अंदाज ‘बिग बॉस 14’ ((Bigg Boss14) के प्रोमो वीडियो में देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ‘शुद्ध हिंदी’ बोल रही हैं। उनकी हिंदी सुनकर घर के अन्य सदस्य हंस-हंस कर लोट पोट हो रहे हैं। घर के सदस्य उस वक्त तो अपनी हंसी बिल्कुल नहीं रोक पाते जब कविता जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को अली गोनी की महिला मित्र बताती हैं

View this post on Instagram

 

A POST SHARED BY COLORS TV (@COLORSTV)

इस दौरान घर की सदस्य रुबीना वहां से यह कहते हुए उठकर चली जाती हैं कि वह इससे ज्यादा नहीं सहन नहीं कर सकती। इस दौरान रुबीना का ‘एपिक’ री-एक्शन देखने लायक था। वहीं, अली ने कहा-हर कोई अपने घर चला गया, और यह बहुत ज्यादा हैं। वहीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की हिंदी सुनकर घर के अन्य सदस्यों ने खूब मस्ती की और हंसते-हंसते पागल हो गए। बताते चले कि अपने पूरे रोमांच पर चल रहा ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का यह शो दर्शकों का पूरा मनोरंजन कर रहा है। ‘बिग बॉस सीजन 8’ की सदस्य डायेंड्रा सोरेस ने ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और गोनी को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने जैस्मीन को ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की रियल नागिन बताया है। डायेंड्रा के इस ट्वीट पर काम्या पंजाबी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 डायेंड्रा सोरेस ने किया ट्वीट 

ट्वीट को देख कर कहा जा सकता है कि काम्या और डायेंड्रा को लगता है कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) जानबूझकर कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को उकसाने की कोशिश करती हैं। ड्रायेंडा, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बदलते स्वभाव को लेकर काफी कंफ्यूज हैं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा- ‘जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को क्या हुआ है? वह क्यों रियल में नागिन बन रही हैं? वह बहुत स्वीट और नाइस हुआ करती थीं, लेकिन अचानक से वह सिर से पांव तक बदल गई हैं। क्या अली का असर है?’ हालांकि ड्रायेंडा और काम्या का मानना है कि जैस्मीन भसीन धीरे-धीरे अपनी रियल पर्सनालिटी दिखा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments