क्रिकेट टीम के कप्तान पर यौन शोषण का आरोप, महिला बोली- 10 सालों तक मेरे साथ..

 

women allegation on babar azam

क्रिकेट वर्ल्ड के खिलाड़ी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. कई बार खिलाड़ियों पर संगीन आरोप भी लग चुके हैं और अब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर एक महिला ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है और साथ ही कहा कि बाबर आजम ने 10 सालों तक उनका शोषण किया और 2010 में शादी के लिए प्रपोज तक किया था. इस बात का खुलासा महिला ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेस में किया है. महिला का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

स्कूल के दोस्त
महिला ने बाबर आजम को अपने स्कूल का दोस्त बताते हुए कहा कि, उन्होंने मुश्किल वक्त में आर्थिक मदद की थी और बाबर ने उनका यौन शोषण भी किया और शादी का झूठा वादा भी किया. महिला का कहना है कि, जब वह प्रेग्नेंट हुई तो बाबर ने जान से मारने की धमकी तक दे डाली. महिला का कहना है कि, दोनों ने अपने परिवारों को भी रिश्ते के बारे में बताया था लेकिन उन्होंने साफ इनकार कर दिया था. इसलिए 2011 में हमने घर से भागने का फैसला किया.

कोर्ट मैरिज के नाम पर शोषण
बाबर आजम पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाने वाली महिला का वीडियो पाकिस्तानी जर्नलिस्ट साज सादिक ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जिसमें महिला को ये कहते सुना जा सकता है कि, बाबर ने कोर्ट मैरिज का दिलासा देकर उन्हें घर से भगाया और शोषण के साथ मारपीट भी की. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान पर महिला द्वारा लगाए गए आरोपों से खेल जगत में सनसनी मच गई है और अब तक कप्तान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments