भागलपुर: नदी में डूबी 100 लोगों से भरी नाव, 4 की मौत, राहत एवं बचाव कार्य जारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 November 2020

भागलपुर: नदी में डूबी 100 लोगों से भरी नाव, 4 की मौत, राहत एवं बचाव कार्य जारी

 

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भागलपुर जिले से सामने आ रही है, जहां पर 100 लोगों से भरी नाव नदी में पलट गई। जिसमें अभी तक 4 लोगों की जान जाने की पुष्टि हुई है। फिलहाल, राहत एवं बचाव कार्य जारी है। कई लोगों के नदी के तेज धारा में बहने की आशंका व्यक्त की जा रही है। उधर, स्थानीय लोगों की मानें तो नाव में तकरीब 100 लोग सवार थे। जब नाव इस भार को सहने में नाकाम रही तब जाकर यह हादसा हो गया। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों के चेहरे पर शिकन के भाव में देखे जा रहे हैं।

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल
वहीं, मौके पर एसडीआरएफ की टीमें पहुंच चुकी है, जो राहत एवं बचाव कार्य में जुटी हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है। इस दौरान 15 लोगों की  हालत नाजुक बताई जा रही है। गुरुवार सुबह तिनटंगा से कई लोग दियारा के लिए नाव से निकले थे। बताया जा रहा है कि जब नाव महतो बहियार घाट से रवाना हुई, तब तक तो हालात सामान्य थे, लेकिन जैसे ही नाव दर्शनियां धार में पहुंची तो वहां तेज धारा का शिकार होकर पलट गई और यह हादसा हो गया। जब यह हादसा हुआ था तो उस वक्त नाव मेें 100 लोग सवार थे।

स्थानीय लोग बने फरिश्ते 
इसके साथ जैसे ही यह हादसा हुआ तो वहां खेतों में काम करने वाले स्थानीय लोगों ने फौरन लोगों की जान बचाई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, 15 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल, मौके पर एसडीआरएफ  और गोताखोर पहुंच चुके हैं। राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है। स्थानीय लोग भी मदद में जुटे हुए हैं। 

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment