साजिद खान -10वीं में 3 बार फेल, 15 की उम्र में जेल, जैकलीन से अफेयर, तो कईयों ने लगाये आरोप!

साजिद खान -10वीं में 3 बार फेल, 15 की उम्र में जेल, जैकलीन से अफेयर, तो कईयों ने लगाये आरोप!

बॉलीवुड के होस्ट और दोस्त साजिद खान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, साजिद ने अपने करियर में कई टीवी शो होस्टच किया, कुछ में एक्टिंग भी की, कुछ फिल्मों का निर्देशन भी किया, लेकिन साजिद के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसे भी पहलु हैं, जो कम ही लोग जानते हैं, साजिद के जन्मदिन पर आइये आपको बताते हैं कि साजिद की लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से।

मुश्किल में बीता बचपन
23 नवंबर 1971 को जन्मे साजिद खान का बचपन काफी चुनौतियों के साथ गुजरा, उन्होने खुद बताया था कि जब वो 6 साल के थे, तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था, पिता बड़े फिल्ममेकर थे, लेकिन जब तक साजिद का जन्म हुआ, तो उनके पिता की संपत्ति खत्म हो चुकी थी, साजिद 10 साल की उम्र में कुछ दोस्तों के साथ कार के पार्ट चोरी कर बेचने लगे थे, साजिद ने 14 साल की उम्र में पिता को खो दिया था, तब उनकी बड़ी बहन फराह खान ने घर के खर्चों को संभाला।

चोरी की आदत
साजिद ने खुद बताया कि जब वो छोटे थे, तो एक बार अपनी आंटी हनी ईरानी के घर से कैमरा और जूते चुराते पकड़े गये थे, तब उनकी चोरी की इस आदत को छुड़ाने के लिये तथा उन्हे डराने के लिये पुलिस स्टेशन भी ले जाया गया, फिर 15 साल की उम्र में ही साजिद को जेल भी जाना पड़ा था, साजिद ने बताया कि एक बार वो दोस्तों के साथ फिल्म देखने गये थे, लौटते समय रेलवे लाइन पड़ी, तो उन्होने फैसला लिया, कि वो ट्रैक के बीच से चलते हुए घर जाएंगे, कुछ दूर के बाद एक हवलदार ने उन्हें ऐसा करते देख लिया, जब वो भागने लगे, तो हवलदार ने उन्हें डंडा भी मारा और पुलिस स्टेशन लेकर जाकर लॉकअप में बंद कर दिया, अगली सुबह जब एक पुलिस के अधिकारी आये, तो साजिद और उनके दोस्तों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। साजिद बताते हैं कि उन्हें पढाई में ज्यादा मन नहीं लगता था, उन्हें फिल्में देखना और सुपरहीरे कॉमिक्स पढना बहुत पसंद था, पढाई ना करने की वजह से वो दसवीं में तीन बार फेल हुए थे।

जैकलीन को कर चुके हैं डेट
साजिद खान की लव लाइफ भी बी-टाउन में चर्चा का विषय बनी रहती है, लोगों का कहना है कि 2003 में साजिद और गौहर खान में काफी नजदीकी संबंध थे, दोनों की सगाई भी हुई थी, लेकिन फिर दोनों अलग गये, वैसे इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन साजिद ने इस बात को एक इंटरव्यू में कबूला था कि 2003 में उनकी सगाई एक पॉपुलर लड़की से हुई थी, साजिद का नाम रक्षंदा खान, तमन्ना भाटिया और उर्वशी ढोलकिया के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन एक एक्टेस जिसके साथ साजिद का नाम सबसे ज्यादा जोड़ा गया है, वो हैं जैकलीन फर्नांडिज, साजिद ने उन्हें हाउसफुल-2 में ब्रेक दिया था, इस फिल्म के सेट पर ही दोनों की नजदीकियां बढी थी, रिपोर्ट्स के मुताबिक 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मीटू में आया था नाम
साजिद खान पर मी टू मूमेंट की भी गाज गिरी थी, कई एक्ट्रेसेज ने साजिद पर यौन शोषण के आरोप लगाये थे, सलोनी चोपड़ा, प्रियंका बोस, अहना कुम्रा जैसी एक्ट्रेसेज, फिल्ममेकर और मॉडल ने साजिद पर उत्पीड़न के आरोप लगाये, इन आरोपों के बाद साजिद को हाउसफुल-4 के निर्देशक पद से हटा दिया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments