संजय कपूर की बेटी शनाया के बेली डांस ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, Video बार-बार देखने पर मजबूर हुए फैंस

 

shanaya

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर फिल्म इंडस्ट्री से दूर है और उनकी बेटी शनाया कपूर भी बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन शनाया अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते है। फैंस शनाया के फैशन और ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद करते है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर शनाया की तस्वीरे काफी वायरल होती है। इसी बीच सोशल मीडिया पर शनाया कपूर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शनाया हॉट डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। फैंस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे है।

दरअसल शनाया का ये पुराना वीडियो है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शनाया की डांस टीचर संजना मुथरेजा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस दौरान कैप्शन में संजना मुथरेजा ने लिखा, ‘शनाया कपूर के साथ ड्रम सोलो, अगली चीज के लिए तैयार रहें।’ वीडियो में शनाया और संजना मुथरेजा के साथ डांस कर रही है खास बात ये है कि दोनों ड्रम की हर बीट पर थिरकते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में दोनों के कमाल के एक्सप्रेशन देखने को मिल रहेे है। इतना नहीं, डांस में शनाया की अदाएं देख फैंस दीवाने हो गए है। शनाया और संजना ने ब्लैक ड्रैस पहना हुआ है। जिसमें दोनों काफी हॉट लग रही है। इश वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों लोगों ने देखा है।

बता दें कि शनाया कपूर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है लेकिन उनके पिता संजय कपूर कई बार शनाया की तस्वीरें शेयर करते है। वर्कफ्रंट की बात करें, तो शनाया कपूर ने अपनी कजन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments