Video: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर चिल्लाईं नेहा कक्कड़ की मां, शादी में सबके सामने कह डाली ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

Video: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर चिल्लाईं नेहा कक्कड़ की मां, शादी में सबके सामने कह डाली ये बात

neha wedding

 बॉलीवुड की सिंगिंग क्विन नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी रविवार को धूमधाम से हुई। दोनों की शादी दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हुई। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की हस्तियां नजर आई। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया की वीडियो जमकर वायरल हो रही है। दोनों एक्ट्रेस नेहा और रोहनप्रीत की शादी में जमकर डांस कर रही है लेकिन इस बीच अब एक ऐसी वीडियो सामने आई है। जिसे देख हर कोई हैरान है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ की मां शादी में सबके सामने उर्वशी रौतेला पर चिल्लाती हुई नजर आ रही है।

दरअसल सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की बड़ी बहन सोनू ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी नेहा को हाथ पकड़कर स्टेज पर खींचने की कोशिश करती है लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नेहा अपने भारी लहंगे की वजह से स्टेज पर जाने से मना कर देती है। जिसके बाद उर्वशी नेहा को छोड़कर सोनू कक्कड़ को स्टेज पर डांस करने के लिए फोर्स करती है। सोनू भी मना कर देती है लेकिन उर्वशी सोनी की बात नहीं सुनती और उसे खींचने लगती है। जिस वजह से सोनू उर्वशी के साथ स्टेज पर जाने लगती है लेकिन इसी दौरान पीछे से नेहा कक्कड़ की मां चिल्लाने लगती है। नेहा की मां उर्वशी से कहती कि, ‘नहीं जा पाएगी वो….।’ इसके साथ ही सोनू के पति भी उन्हे स्टेज पर जाने से मना कर देते है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, ‘जब मां और पति मेरे भारी लहंगे के चलते मेरी चिंता करने लगे।’ बता दें कि शादी में उर्वशी रौतेला ने स्टेज पर जमकर डांस किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आई है। जिसमें उर्वशी नेहा के भाई टोनी कक्कड़ के साथ जमकर थिरकती नजर आई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment