Video: पिता को श्रद्धांजलि देने की रिहर्सल करते नजर आए चिराग पासवान, कांग्रेस ने खोली पोल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

Video: पिता को श्रद्धांजलि देने की रिहर्सल करते नजर आए चिराग पासवान, कांग्रेस ने खोली पोल

 

chirag paswan rehearsal

इन दिनों बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया चिराग पासवान सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके द्वारा दिए जा रहे भाषण और सीएम नीतीश कुमार के साथ चल रही जुबानी जंग चर्चाओं में हैं. कुछ दिन पहले ही चिराग पासवन के पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) का निधन हो गया. जिसके बाद पार्टी की सारी जिम्मेदारी बेटी चिराग पर आ गई. लेकिन हाल ही में जो चिराग पासवान (Chirag Paswan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वो बेहद शर्मनाक है. इस वीडियो में चिराग पासवान पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं. चिराग पासवान के इस हरकत की पोल कांग्रेस पार्टी की नेता ने खोली है.

रिहर्सल का Video
चिराग पासवान के वायरल वीडियो को यूपी कांग्रेस की नेता पंखुरी पाठक ने टि्वटर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है, ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है, जनता को जागरूक हो कर अपने बीच के जन प्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा.’ चिराग पासवान के इस वीडियो पर जमकर लोगों की प्रतिक्रियां आ रही हैं और कांग्रेस पार्टी भी हमला बोल रही है. इस वीडियो पर बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा, ‘यह वीडियो सच है तो दुखद है…, पिता की मौत पर इस तरह वीडियो बनाना गलत है. बीजेपी के प्रभाव में दिखावटी काम कर रहे हैं चिराग. यदि वीडियो गलत तो इस पर किसी को बोलने का अधिकार नहीं है.’

बता दें, बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार लोजपा, एनडीए से अलग होकर मैदान में उतरी है. लोजपा ने जेडीयू के विरोध में कई सीटों पर अपने प्रत्याषी उतारे हैं. सिर्फ चिराग पासवान ही नहीं बल्कि जेडीयू नेता और सीएम नीतीश कुमार भी खुले मंच पर एक-दूसरे के खिलाफ बोल रहे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment