नोरा से गुलशन ग्रोवर ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुनकर शक्ति कपूर समेत कंटेस्टेंट के भी उड़े होश, देखें Video - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 October 2020

नोरा से गुलशन ग्रोवर ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुनकर शक्ति कपूर समेत कंटेस्टेंट के भी उड़े होश, देखें Video

 

Gulshan Grover noraबॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) लगातार सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. कभी अपनी अलग अदाओं को लेकर तो कभी अपने जबरदस्त डांस (Nora Fatehi Dance Video) अंदाज को लेकर, नोरा लोगों के बीच धमाल मचाती ही रहती हैं. एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी डांस की कला से पूरी दुनिया में हंगामा मचा चुकी हैं. उनके एक-एक स्टेप पर लोग फिदा हो जाते हैं. कुछ दिनों पहले नोरा को इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s best dancer) में को जज के तौर पर देखा देखा गया था. इस शो में फैंस और दर्शकों ने नोरा को खूब प्यार दिया और उन्हें पसंद भी किया. इस शो के जरिए नोरा के इमोशन अंदाज से लेकर उनकी पागलपंथी को भी लोगों ने जमकर एंजॉय किया.


हालांकि इस शो पर एक बार फिर मलाइका (Malaika) की एंट्री होने के बाद नोरा वापस जा चुकी हैं. लेकिन इंटरनेट के जरिए वो लगातार फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. हाल ही में नोरा का एक नया वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है. ये वीडियो नोरा के जजिंग के दौरान का है. जब शो पर एक्टर गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) की एंट्री हुई थी. इस वीडियो में नोरा और गुलशन के बीच हुई चुलबुली बातचीत का एक सीन है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल नोरा फतेही (Nora Fatehi) बतौर जज ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो के सेट पर थीं. जब बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) आए थे. इस दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) और गुलशन ग्रोवर बातचीत कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने नोरा फतेही से पूछा, ‘आती क्या खंडाला’. गुलशन ग्रोवर के इस सवाल पर नोरा वीडियो में कहती हैं, ‘नहीं भैया.’ जैसे ही नोरा का जवाब आता है, वैसे ही वहां पर मौजूद शक्ति कपूर समेत सारे कंटेस्टेंट और दर्शक जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस वीडियो में नोरा की मासूमियत को देखकर आप भी खिलाखिला उठेंगे. फिलहाल ये वीडियो फैंस बार-बार देख रहे हैं, और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment