रोकने पर पुलिसकर्मी को कार की बोनट पर घसीटने लगा वाहन चालक, घटना देख लोगों के उड़े होश, देखें Video - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

रोकने पर पुलिसकर्मी को कार की बोनट पर घसीटने लगा वाहन चालक, घटना देख लोगों के उड़े होश, देखें Video

 


मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) से एक हैरान कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ है. जिसे जानने और देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. जिंदगी से खेलता एक कार चालक कैसे एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic policeman) का जान से खिलवाड़ कर रहा है, उसका अंदाजा आप वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. ये घटना जबलपुर में यातायात के नियमों का उल्लंघन करने के दौरान का है. जहां पर एक कार चालक पहले तो सारे रूल्स को ताक पर रखकर गलती करता है, और जब ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) का एक जवान उसे रोकने की कोशिश करता है तो वो अपनी गलती को छुपाने के लिए ट्रैफिक पुलिस के जवान को ही बोनट पर घसीटता हुआ आगे बढ़ जाता है.


कहा जा रहा है कि, थोड़ी दूर पुलिसवाले को कार की बोनट पर खसीटते हुए लेकर जा रहे कार चालक को गाड़ी रोकनी पड़ी. क्योंकि सड़क पर ट्रैफिक बहुत ज्यादा हो गया था. जिसके बाद कार चालक पर कानूनी कार्रवाई भी की गई. जबलपुर में सोमवार को घटी इस घटना का एक छोटा सा क्लिप भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक भीड़भाड़ वाली जगह पर अचानक से सफेद रंग की कार जा रही होती है और उस कार को रोकने के लिए पुलिस का जवान कोशिश करता है. पुलिस को देखकर कार चालक अपनी गाड़ी को रोकता नहीं है बल्कि वो जवान को अपनी कार की बोनट पर ही घसीटते हुए दिखाई देता है.

दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई के द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी कार चालक के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. गौरतलब है कि, इस समय मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव होना है जिसकी तैयारी में जोरो-शोरो से पार्टियां लगी हुई हैं. ऐसे में कई अलग-अलग जगहों से यातायात के नियम तोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं. फिलहाल इस मामले को भी चुनाव से ही लिंक करके देखा जा रहा है. हालांकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चालान काटते हुए घटना के खिलाफ उस पर एफआईआर भी दर्ज कर ली है.

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment