कंगना रनौत ने जया बच्चन पर मारा ताना, Video शेयर कर कह डाली बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 October 2020

कंगना रनौत ने जया बच्चन पर मारा ताना, Video शेयर कर कह डाली बड़ी बात

 

kangana jaya

बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर खुलकर बोलती है। जिस वजह से फैंस कंगना रनौत की जमकर तारीफ करते हैं। खास बात ये है कि कंगना रनौत बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों को भी निशाने पर लेना नहीं भूलती। अब तक कंगना रनौत ने नेपोटिज्म, मूवी माफिया और ड्रग्स के मामले पर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को कटघरे में खड़ा किया हैं लेकिन अब कंगना रनौत ने एक बार फिर जया बच्चन बच्चन पर निशाना साधा हैं। कंगना ने एक पोस्ट शेयर किया। जिसके जरिए उन्होंने जया बच्चन के ‘थाली’ वाले बयान पर तंज कसा है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा, ‘मैंने अपनी आगामी एक्शन फिल्मों #Tejas और #Dhakaad के लिए तैयारी शुरू कर दी है, इन फिल्मों में मैंने क्रमशः एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभाई है। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली बार वैध एक्शन हीरोइन दी है।’ वहीं, वीडियो में कंगना रनौत दमदार एक्शन के लिए ट्रेनिंग करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वह किक्स और बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं। हालांकि इस ट्वीट में कंगना रनौत ने जया बच्चा का नाम नहीं लिया। लेकिन साफ है कि कंगना का ये ट्वीट जया बच्चन के लिए ही था।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही कंगना रनौत की तीन फिल्में आएगी। जिसमें तेजस, धाकड़ और थलाइवी शामिल है। फिल्म ‘तेजस’ में कंगना रनौत भारतीय वायुसेना की पायलट की भूमिका निभाती हुई नजर आएगी। इस फिल्म को शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। जिसे सर्वेश मेवाड़ी निर्देशित कर रहे है। वहीं, धाकड़ में कंगना रनौत एक्शन करती नजर आएगी। इससे पहले कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएगी। इस फिल्म में वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Source link

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment