सोशल मीडिया पर छाया गोरी नागोरी का डांस, Video देखे सपना चौधरी को भूल जाएंगे आप

 

गोरी

हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने गानों से धमाल मचा देती है। लाखों-करोड़ों लोग सपना चौधरी को पसंद करते है। जब भी सपना चौधरी की कोई तस्वीर या नया गाना सोशल मीडिया पर आता है। तो धमाल मच जाता है लेकिन अब सपना चौधरी के बाद हरियाणा की और भी कई डांसर्स है। जो फैंस के दिलों पर राज कर रही है। हम बात कर रहे है कि हरियाणा की डांसर गोरी नागोरी की। गोरी नागोरी हरियाणा म्यूजिग इंडस्ट्री में काफी ज्यादा पॉपुलर है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर गोरी की कई वीडियो वायरल हो रही है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस गाने में गोरी नागोरी के लटके-झटके देख हर कोई हैरान है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो साल 2018 का है। इस गाने में गोरी नागोरी हरियाणा के धमाकेदार गाने पर डांस कर रही है। गोरी नागोरी की कातिल हदाएं हर किसी को दीवाना बना रही है। इतना ही नहीं, इस स्टेज प्रोग्राम में गोरी नागोरी की डांस देख हर कोई हैरान रह जाता है। डांस के दौरान गोरी जमकर ठुमके लगाती है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा गया है। इस वीडियो 3 लाख 97 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। इतना ही नहीं, कमेंट में भी लोग डांसर की जमकर तारीफ कर रहे है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments