‘शोक मनाने निकले राहुल-प्रियंका का असली चेहरा देख लीजिए’, हाथरस बहाना है, UP जलाना है - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 October 2020

‘शोक मनाने निकले राहुल-प्रियंका का असली चेहरा देख लीजिए’, हाथरस बहाना है, UP जलाना है


उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप (Hathras Gangrape) को लेकर पूरा देश गुस्से से उबल रहा है. हर तरफ महिलाओं की सुरक्षा और मृतक रेप पीड़िता के लिए न्याय की मांग की जा रही है. राजनीतिक दल में जमकर योगी सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. इस बीच एक बार फिर शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लिए हाथरस के लिए रवाना हुए और पुलिस प्रशासन ने भी उन्हें पीड़िता के गांव जाने की परमिशन दे दी है. लेकिन हाथरस जाते हुए जो वीडियो राहुल-प्रियंका का सामने आया है वो वाकई शर्मनाक है.

ठहाके लगाते नजर आए राहुल-प्रियंका
सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि, जो राहुल गांधी कल तक योगी और मोदी पर तीखा वार कर रहे थे वही राहुल गांधी हाथरस जाते हुए ठहाके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. जी हां, वायरल हो रहे वीडियो में प्रियंका और राहुल पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे हैं और ठहाके भी लगा रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर सूचना विभाग के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने शेयर किया और लिखा, ‘बेहद शर्मनाक, हाथरस की बेटी के लिए ग़म और शोक मनाने निकले भइया बहना का असली चेहरा देख लीजिए, देखिए कि कैमरा देखते ही मातम मनाने वाले राहु़ल प्रियंका गाड़ी में कैसे हंसी ठहाके लगाते मस्ती करते हाथरस आ रहे, दरअसल ये ख़ुशी UP में नफरत की आग फैलाने को लेकर है,हाथरस बहाना है,UP जलाना है.’

दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती
बता दें, इस वीडियो के सामने आने से पहले राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘‘दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती. इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ उप्र सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं. किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए.’’ मगर राहुल गांधी का ये ट्वीट और सामने आया वीडियो अलग-अलग चीजें बयां कर रही हैं.

गौरतलब है कि, शनिवार से पहले राहुल गांधी अपने पूरे काफिले के साथ गुरुवार को भी हाथरस के लिए निकले थे. मगर पुलिस ने उन्हें हाथरस जाने की अनुमति नहीं दी थी. इस वजह से दोनों के बीच तीखी बहसबाजी भी हुई थी और धक्कामुक्की में राहुल गांधी सड़क पर गिर गए थे. हाथरस जाने की जिद पर अड़े रहने की वजह से पुलिस ने राहुल-प्रियंका को हिरासत में ले लिया था. हालांकि थोड़ी देर बाद दोनों को छोड़ दिया था जिस पर दोनों दिल्ली लौट गए थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment