जानिए कौन हैं हाथरस के नए SP विनीत जायसवाल, इनका डांस वीडियो हुआ था ताबड़तोड़ वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

जानिए कौन हैं हाथरस के नए SP विनीत जायसवाल, इनका डांस वीडियो हुआ था ताबड़तोड़ वायरल

 

जानिए कौन हैं हाथरस के नए SP विनीत जायसवाल, इनका डांस वीडियो हुआ था ताबड़तोड़ वायरल

हाथरस मामले में पुलिस की ओर से कहां गड़बड़ी हुई, क्‍या चूक हुई, क्‍यों केस इतना बिगड़ गया, ये सब जांच का विषय है । मामले में एसआईटी की सिफारिश के बाद यूपी प्रशासन ने जिले के एसपी विक्रांत वीर  समेत 7 पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया था। अब जिले के नए एसपी के तौर पर गोरखपुर के रहने वाले IPS अफसर विनीत जायसवाल की तैनाती हुई है । एसपी साहब रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी समेत समाजवादी पार्टी के नेताओं पर लाठी चलवाने के बाद से चर्चा में हैं।

2014 बैच के अधिकारी
आईपीएस विनीत जायसवाल 2014 बैच के हैं । जायसवाल मूल रूप से यूपी के गोरखपुर के रहने वाले हैं। उनके पिता जेलर रह चुके हैं। खास बात ये जो बहुत कम लोग जानते हैं वो ये कि विनीत जायसवाल आईपीएस बनने से पहले इंजीनियर रह चुके हैं । विनीत ले नोएडा के जेएसएस कॉलेज से कंप्यूटर साइंस में बीटेक किया है । बीटेक करने के बाद वह इंफोसिस में नौकरी करने लगे।

काम के साथ तैयारी
लेकिन नौकरी के साथ वो पढ़ाई भी करते रहे । इंफोसिस में काम के साथ उन्‍होंने यूपीएससी की तैयारी नहीं छोड़ी । मेहनत लगन से साल 2013 में उन्हें सफलता मिली औऱ उनका चयन आईपीएस के लिए हुआ। ट्रेनिंग के बाद उनकी पहली पोस्टिंग नोएडा में हुई, IPS विनीज जायसवाल को नोएडा के एएसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई। इसके बाद उन्‍हें शामली का एसपी बनाया गया।

सपना चौधरी के गाने पर नाचते हुए वीडियों हुआ था वायरल
शामली से जायसवाल का एक वीडियो वायरल हुआ था, दरअसल यहां एसपी रहने के दौरान उनका एक वीडियो सामने आया था, ये वीडियो होली के जश्न का था और वो सपना चौधरी के गाने पर झूमते नजर आ रहे थे । बहरहाल एसपी साहब अब हाथरस तैनात हुए हैं, तबादले के साथ ही उनके एक ऐसे केस को संभालने की चुनौती मिली है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, साथ ही पूरे देश की नजर इस पर टिकी है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment