SI की अश्लील हरकतों से दिल्ली पुलिस शर्मसार, जांच में हैरान करने वाली बात आई सामने! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

SI की अश्लील हरकतों से दिल्ली पुलिस शर्मसार, जांच में हैरान करने वाली बात आई सामने!

 

SI की अश्लील हरकतों से दिल्ली पुलिस शर्मसार, जांच में हैरान करने वाली बात आई सामने!

अपने तेज-तर्रार कामों की वजह से देशभर में चर्चा में रहने वाली दिल्ली पुलिस को उसके एक सब इंस्पेक्टर की वजह से शर्मसार होना पड़ा है, लड़कियों को देख अश्लील हरकत करने के आरोपित सब इंस्पेक्टर का नाम पुनीत ग्रेवाल है, ये दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल में तैनात है, पता चला है कि सब इंस्पेक्टर पुनीत ग्रेवाल अब तक कई लड़कियों तथा महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर चुका है, लेकिन शर्म के बारे में और बदनामी के डर से कोई भी पुलिस में शिकायत नहीं करता, माना जा रहा है कि अब कुछ लड़कियां चुपचाप पुलिस में शिकायत कराने के लिये आगे आई है। पुनीत ग्रेवाल पर द्वारका में छेड़छाड़, लड़कियों की कार से पीछा करने तथा अश्लील-आपत्तिजनक तंज कसने का आरोप है, वहीं सब इंस्पेक्टर पुनीत की हरकत से कुछ लड़कियां बुरी तरह डर गई, उन्होने भागकर अपनी इज्जत बचाना ज्यादा मुनासिब समझा।

बिना वर्दी अंजाम देता था गंदे काम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित आरोपित सब इंस्पेक्टर अपने रुतबे तथा महकमे का दबाव बनाकर ग्रे कलर की बिना नंबर की बलेनो कार से बिना वर्दी के सब-इंस्पेक्टर सुबह-सुबह वारदात को अंजाम देता था, अक्टूबर में एक के बाद एक सुबह 8 बजे से 9 बजे तक द्वारका इलाके में उसने कई छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया।

ऐसे पकड़ा गया आरोपित सब इंस्पेक्टर
आरोपित सब इंस्पेक्टर की अश्लील हरकत के खिलाफ एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर अपनी व्यथा साझा की थी, जिसके बाद कुछ और लड़कियां सामने आई तथा पुलिस से शिकायत की, मामले में द्वारका की महिलाओं ने उपायुक्त से मुलाकात कर उपनगरी में महिला सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर करने के साथ-साथ आरोपित की जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी, जिसके बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई, वहीं छेड़छाड़ के आदी इस सब इंस्पेक्टर को तलाशने के लिये दिल्ली पुलिस ने 200 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, दिल्ली में 286 बलेनो कार है, सभी कार की तलाश ली गई, उनके मालिकों का डोजियर बनाया गया।

एक्टिव हुई दिल्ली पुलिस
मामले में पीड़िता लड़की ने बताया कि 17 अक्टूबर की सुबह जब वो साइकिल से सैर के लिये निकले, तो कार सवार एक युवक उसे देखने के बाद अश्लील हरकत करने लगा, उस युवक ने लड़की का पीछा भी किया, लड़की ने साइकिल की रफ्तार तेज कर आरोपित कार चालक से पीछा छुड़ाने की कोशिश भी की, लेकिन आरोपित की अश्लील हरकत जारी रही। इस बीच लड़की ने सेक्टर 11 स्थित खेल परिसर के पास शोर मचाकर लोग का ध्यान अपनी तरफ खींचा, तब तक आरोपित वहां से भाग चुका था, लड़की ने पुलिस को बताया कि उन्होने कार का नंबर नोट करना चाहा, लेकिन कार पर नंबर प्लेट ही नहीं था, इसके बाद पुलिस ने विभिन्न चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, इसके बाद पुलिस ने आरोपित की पहचान करने में कामयाबी पाई, पुलिस के अनुसार आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment