फेस्टिवल सीजन में सस्ता हुआ लोन, SBI ने ग्राहकों को दिया लाखों का ऑफर, जल्दी करें चेक


देशभर में चल रहे त्योहारी सीजन में ग्राहकों को बंपर ऑफर मिल रहे है। छोटे बाजार से लेकर ऑनलाइन शॉपिंग में छूट दी जा रही है। इसी कड़ी में अब देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) भी अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। जिसके जरिए ग्राहकों को लोन में ऑफर मिलेगा। दरअसल बैंक त्योहर के सीजन में ग्राहकों को सस्ते में गोल्ड लोन, कार और पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है। खास बात ये है कि इन सभी लोग पर प्रोसेसिंग फीस भी जीरों कर दी गई है यानि की ग्राहक अगर एसबीआई की येनो ऐप (YONO app) के जरिए लोन लेते है तो बैंक द्वारा ग्राहक से प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी।

एसबीआई ने हाल ही में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के जरिए बैंक ने ग्राहकों को मिलने वाले ऑफर की जानकारी दी। बैंक ने लिखा, ‘इस त्योहारी सीजन में गोल्ड, कार और पर्सनल लोन पर खास ऑफर मिल रहा है। ग्राहक YONO ऐप के जरिए इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।’ बैंक गोल्ड लोन ग्राहकों लेने वाले ग्राहकों को 7.5% के मिनिमम Interest rate पर लोन देने की पेशकश की है। इसके साथ ही बैंक ने ग्राहको को लोन चुकाने के लिए 36 महीने का समय दिया है। वहीं, बैंक ग्राहकों को पर्सनल लोन 9.6 फीसदी की दर से देने का ऐलान किया है। इसके अलावा कार लोन 7.5 फीसदी की ब्याज दर से दिया जाएगा।

इसके अलावा बैंक ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन भी दे रहा है। डिजिटल बैंकिंग के जरिए ग्राहक एसीबीआई से कार और गोल्ड लोन प्री-अप्रूव्ड पेपरलेसे लोन ले सकते है। इसकी व्यवस्था बैंक ने YONO App पर की है। ग्राहक सिर्फ 4 क्लिक में YONO ऐप पर प्री अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन उठा सकते है। लोन की एलिजिबिलटी को जानने के लिए ग्राहक को स्मार्टफोन से PAPL के बाद स्पेस और SBI अकाउंट नंबर का आखिरी 4 डिजिट लिखकर 567676 पर SMS करना है। इसके जरिए आप अपनी पात्रता चेक कर सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments