उधर बिहार में चुनाव है, इधर PM मोदी की जान को खतरा है! सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 October 2020

उधर बिहार में चुनाव है, इधर PM मोदी की जान को खतरा है! सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

 

भले ही बिहार में चुनावी लहर के बीच सियासी नुमाइंदों के आमद का सिलसिला शुरू हो चला हो, मगर इस बीच आतंकी संगठन भी एक्टिव हो चुके हैं। वे अपने किसी-भी नापाक मंसूबों को धरातल पर उतारने में सफल न हो जाए इसके लिए सुरक्षा एजेंसियां अब अलर्ट मोड पर आ चुकी है। खासकर..बिहार में चुनावी मौसम में पीएम मोदी की रैलियों में आतंकी संगठनों के एक्टिव होने की आशंका जाहिर की जा रही है। लिहाजा, सुरक्षा एजेंसियां मुस्तैद होते हुए अब कमर कस चुकी है। बताया जा रहा है कि प्रतिबंधित खालिस्तानी आतंकियों (Khalistani Terrorist Organization) से जुड़ी संस्था ‘जस्टिस फॉर सिख’ (Justice for Sikh) के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) द्वारा प्रधानमंत्री के चुनावी सभाओं सहित अन्य कार्यक्रमों में नापाक हरकतों को अंजाम देने का पूरा प्लान तैयार किया गया है।

सुरक्षा एजेंसियां हुई अलर्ट 
वहीं, बिहार में पीएम मोदी की रैलियों के दौरान सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो चुकी है।  उनकी रैलियों में सुरक्षा-व्यवस्था चाकचौंबद रखी जा रही है। इस संदर्भ में केंद्रीय खुफिया एजेंसी आईबी (IB) की सेंट्रल यूनिट लगातार बिहार यूनिट के अधिकारियों के साथ संपर्क में बने हुए हैं। उधर, इस संदर्भ में  आईबी स्थानीय पुलिस के साथ भी इन जानकारियों को साझा कर रही हैं।

क्या है  ‘जस्टिस फॉर सिख’ 
यहां पर हम आपको बताते चले कि बीते काफी दिनों से आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के नेतृत्व में जस्टिस फॉर सिख अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत देश के युवाओं के जेहन में जहर घोला जा रहा है। इतना ही नहीं, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पन्नू पाकिस्तान की शह पर अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहकर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के कहने पर भारत के युवाओं को भड़काने का काम कर रहा है, ताकि यहां पर आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा सके।

पीएम मोदी के बारे में कही थी ऐसी बात 
अभी कुछ दिनों पहले ही उसने पीएम मोदी पर हमला करने वाले या फिर उनके बारे में अशोभनीय हरकत करने वाले को लाखों करोड़ रूपए इनाम देने की बात कही थी। उधर, पन्नू की इस टिप्पणी की गंभीरता को समझते हुए अब सभी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो चुकी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment