पाक के कुबूलनामे के बाद विरोधी दलों पर बरसे PM, ‘न जाने कितनी भद्दी-भद्दी बातें सही थी मैंने’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, October 31, 2020

पाक के कुबूलनामे के बाद विरोधी दलों पर बरसे PM, ‘न जाने कितनी भद्दी-भद्दी बातें सही थी मैंने’

 

हर मसले पर अपनी बेबाक राय रखने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा पर पाकिस्तान की स्वीकारोक्ति के बाद अपने दिल के सुरत-ए-हाल को बयां किया। पुलवामा हमले के दौरान उन्हें किस तरह भद्दी-भद्दी बातें सहनी पड़ी थी।  उन दिनों किस तरह कुछेक सियासी नुमाइंदें अपनी सियासी रोटियां सेंकने के लिए अपनी पराकाष्ठा पार कर गए थे। इसे लेकर पाकिस्तान की स्वीकाररोक्ति के बाद पीएम मोदी ने अपने दिल का सुरत-ए-हाल बयां किया है। उन्होंने कहा कि किस तरह से वे ओछी सियासत का शिकार हुए। उन्होंने इस संदर्भ में ट्वीट भी किया है। इस ट्वीट में पीएम मोदी का दर्द साफ छलक रहा है। 

पाकिस्तान का कुबूलनामा 

गौरतलब है कि बीते दिनों पाकिस्तानी संसद में इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने पुलवामा पर कहा था कि हमने भारत को घर में घुसकर मारा है। यह हमारे सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। यहीं नहीं, मंत्री ने इस हमले का श्रेय इमरान खान सरकार और पीटीआई को दिया। फवाद चौधरी के इस कुबूलनामे के बाद पाकिस्तान ने गाहे बगाहे उस सच का इकबाल कर ही लिया, जिससे वो पिछले काफी दिनों से परहेज करता आ रहा था। पाकिस्तान के मंत्री के इस कुबूलनामे ने भारतीय जांच एजेंसियों की इस बात की तस्दीक कर दी है, जिसमें जांच एजेंसियां चीख-चीख  कह रही है कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की सोची समझी साजिश है, मगर पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र सहित अन्य अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत के इस तथ्य को झुठलाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन अब गाहे-बगाहे ही सही मगर पाकिस्तान के मंत्री नेे भारतीय जांच एजेंसियों की जांच पर मुहर लगा दी है।

 छलका पीएम का दर्द 
उधर, पुलवामा हमले के बाद बालाकोट स्ट्राइक को लेकर जिस तरह की बयानबाजी भारत में विपक्षी दलों के सियासी नुमाइंदों ने की थी। उनको अब पाकिस्तानी मंत्री के कुबूलनामे ने बेनकाब करके रख दिया। वहीं, अब पीएम मोदी ने भी बीते दिनों की बात को याद करके अपने tweet में अपने दर्द का इजहार किया है। उन्होंने कहा कि  ‘पिछले दिनों पड़ोसी देश से जो खबरें आईं हैं, जिस प्रकार वहां की संसद में सत्य स्वीकारा गया है, उसने इन लोगों के असली चेहरों को देश के सामने ला दिया है। अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए, ये लोग किस हद तक जा सकते हैं, पुलवामा हमले के बाद की गई राजनीति, इसका बड़ा उदाहरण है।

उजागर हुआ इनका चेहरा 
पीएम मोदी ने कहा कि बीते दिनों उन्होंने जिस तरह भद्दी-भद्दी बातें झेली है। उससे उनके दिल पर गहरा घाव हुआ है। लेकिन पाकिस्तानी संसद में इमरान के मंत्री के इस कुबूलनामे के बाद अब  इन दलों का चेहरा उजागर हो गया है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment