बिहार चुनाव में आया नया ट्विस्ट, PM मोदी के फेवरेट नेता ने की चिराग पासवान की तारीफ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 October 2020

बिहार चुनाव में आया नया ट्विस्ट, PM मोदी के फेवरेट नेता ने की चिराग पासवान की तारीफ


बिहार चुनाव (Bihar Election) को अब सिर्फ दो दिन बाकी है। राजनीतिक पार्टियां जिलों में रैलियां कर रही हैं, कुछ पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी जारी है। लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बीच बयानबाजी चरम पर है। हालांकि, जदयू से चिराग का चाहे जितना भी विवाद हो लेकिन वह भाजपा के प्रति चिराग पासवान खुलकर समर्थन दिखाते हैं। हालांकि, भाजपा के कई वरिष्ठ नेता चिराग का विरोध कर चुके हैं और खुले तौर पर कह चुके हैं कि भाजपा सिर्फ जदयू के साथ एलायंस है न कि लोजपा के साथ। इसके बावजूद, चिराग भाजपा के लिए वोट की अपील करते रहते हैं।

पिछले दिनों, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियां की थी, तो लोगों को उम्मीद थी कि वह चिराग पासवान को लेकर कुछ तो बयान देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पीएम मोदी ने अपने स्टेटमेंट में चिराग के लिए कुछ भी नहीं कहा था। हां, पीएम मोदी ने अपने संबोधन में भ्रम से दूर रहने को कहा था लेकिन ये बयान जनता के लिए था या फिर चिराग पासवान के लिए, ये साफ नहीं कहा जा सकता है। भले ही पीएम मोदी ने चिराग के समर्थन या फिर खिलाफ कुछ नहीं बोला हो लेकिन उनके पसंदीदा नेता ने चिराग पासवान की खुलकर तारीफ की है।

बेंगलुरु दक्षिण से लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान को बिहार चुनाव के लिए बधाई दी है। तेजस्वी सूर्या ने चिराग की तारीफ करते हुए कहा, चिराग और मैं बिहार के किसी मुद्दे पर हम दोनों एक साथ होते हैं। चिराग बहुत ऊर्जावान नेता हैं। उन्होंने अपना स्थान साफ़ तौर पर क्लीयर कर दिया है। चिराग की तारीफ करने के साथ-साथ उन्होंने नीतीश की भी तारीफ की और लालू यादव पर जमकर हमला बोला।

नीतीश को लेकर सूर्या ने कहा, बिहार के युवाओं ने सुनिश्चित कर दिया है कि एक बार फिर से बिहार में मोदी जी और नीतीश जी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे। एनडीए को युवा फुल सपोर्ट कर रहे हैं। लालू पर निशाना साधते हुए सूर्या ने कहा, 15 साल पहले कैसी सरकार थी, लेकिन आज का 15 साल में बिहार कितना बदल गया है। हर घर में बिजली है, हर लोगों के पास घर है। कोरोना में हमारी सरकार ने गैस सिलेंडर दिए हैं। यह चुनाव केवल बिहार का भविष्य ही नहीं चुनेगा, बल्कि भारत का भी भविष्य चुनेगा।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment