PM मोदी के इस अभियान के कायल हुए सलमान खान, फैंस को दे डाली ऐसी नसीहत

 


देश में बढ़ते कोरोना के कहर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जनता से अपील की है। पीएम मोदी ने त्योहारी सीजन और ठंड के मौसम को लेकर जन आंदोलन शुरू की है। पीएम मोदी का ये जान आंदोलन कोरोना वायरस (Corona Virus) को काबू करने के लिए है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर देश की जनता को नारा दिया है ‘ जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं ‘। पीएम मोदी के इस आंदोलन में सलमान खान (Salman Khan) ने उनका सपोर्ट किया है और अपने फैंस को नसीहत भी दे डाली है।

सलमान खान ने ट्विटर पर लोगों को नसीहत देते हुए लिखा, ‘भाइयों, बहनों और मित्रों। इस मुश्किल वक्त में, सिर्फ तीन चीजें कीजिए। 6 फुट की दूरी, मास्क पहनो और अपने हाथों को धोते और सैनिटाइज करते रहो। चलो पीएम मोदी के कोरोना के खिलाफ जन आंदोलन को लागू करें। कमॉन इंडिया। जय हिंद।’ सलमान ने अपनी बात के साथ #UniteToFightCorona हैश टैग दिया है। सलमान खान के इस ट्वीट को ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि, पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा था, ‘आइए, कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों! हमेशा याद रखें: मास्क जरूर पहनें। हाथ साफ करते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। ‘दो गज की दूरी’ रखें।’ इसके साथ ही पीएम मोदी ने हैशटैग Unite2fightcorona भी लिखा।

मालूम हो कि कोरोना वायरस के मामले भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं। लॉकडाउन खुलते ही इसकी संख्या में इतनी बढ़ोतरी हुई कि भारत दूसरे नंबर पर आ गया। लोग लापरवाही की भी हदें तोड़ रहे हैं। इसी वजह से पीएम मोदी ने लोगों से अपील की है कि कोरोना से बचने के प्रयास कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments