मिर्जापुर के खिलाफ खड़ी हुई महिला सांसद, PM मोदी और CM योगी से की जांच की मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, October 24, 2020

मिर्जापुर के खिलाफ खड़ी हुई महिला सांसद, PM मोदी और CM योगी से की जांच की मांग

 

Mirzapur 2

लाखों लोगों की पसंदीदा वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) का इंतजार अब खत्म हो गया है। 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली मिर्जापुर को कुछ ही घंटे पहले 22 अक्टूर को ही रिलीज कर दिया गया। इस सीरीज को लेकर लोगों में काफी उत्साह भी देखने को मिला। काफी समय से लोग मिर्जापुर 2 का इंतजार कर रहे थे। वेब सीरीज रिलीज होते ही इसको लेकर प्रतिक्रिया की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई है। हालांकि, अब मिर्जापुर की मुश्किलें काफी बढ़ती हुई नजर आ रही है। मिर्जापुर की सांसद ने इस वेब सीरीज के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को शिकायत भी लगाई।

अपना दल एस. की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर वेबसीरीज के खिलाफ जांच करने की मागं की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ जांच करने की मुहिम चलाई है। पीएम मोदी और सीएम योगी को ट्विटर पर टैग करते हुए अनुप्रिया ने लगातार दो ट्वीट किए। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है।

अनुपम ने आगे लिखा, यह समरसता का केंद्र है। मिर्ज़ापुर नामक वेब सीरीज के ज़रिए इसे हिंसक इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है।इस सीरीज़ के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है। अनुप्रिया ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा और इस बार उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को भी टैग किया। अनुप्रिया ने लिखा, मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी माँग है कि इसकी जाँच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment