महागठबंधन ने छुरा घोंपा, मोदी ने मरहम लगाया, मुकेश सहनी की वीआईपी NDA में शामिल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

महागठबंधन ने छुरा घोंपा, मोदी ने मरहम लगाया, मुकेश सहनी की वीआईपी NDA में शामिल

 

महागठबंधन ने छुरा घोंपा, मोदी ने मरहम लगाया, मुकेश सहनी की वीआईपी NDA में शामिल

बिहार बीजेपी ने विकासशील इंसान पार्टी को अपने कोटे से 11 विधानसभा सीटें देने का ऐलान किया है, वीआईटी को केवटी, सिमरी बख्तियारपुर, ब्रह्मपुर, अलीनगर, गौरा बौराम, सुगौली, बलरामपुर, साहेबगंज और कोचस सीट दे दी गई है। बताया जा रहा है कि दो या तीन सीटें और देने की बात चल रही है, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक प्रेस वार्ता कर इस बात का ऐलान किया, इस मौके पर वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं आज एनडीए में हूं, हमने पहली बार राजनीति में पैर रखा, तो अतिपिछ़ड़ा के बेटे नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये मेहनत की, मैं अपने पुराने घर में पहुंच गया हूं।

महागठबंधन पर तंज
मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन में रणनीति का अभाव है, और महागठबंधन के मन में पहले से छल था, अतिपिछड़ा के पीठ में खंजर भोंका गया, लेकिन नरेन्द्र मोदी जी ने मल्लाह के बेटे के पीठ में मरहम लगा., इस मौके पर डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हमने हमेशा अतिपिछड़ों का सम्मान किया है, जबकि राजद और कांग्रेस ने हमेशा अतिपिछड़ों को ठगने का काम किया है।

महागठबंधन छोड़ा
आपको बता दें कि मुकेश सहनी ने सीट शेयरिंग में बात नहीं बनने पर हाल ही में महागठबंधन का साथ छोड़ा था, जिसके बाद वो दिल्ली चले गये थे, वहां उन्होने गृह मंत्री अमित शाह से बात करने के बाद एनडीए में शामिल होने का फैसला लिया, लोजपा के एनडीए से बाहर जाने की स्थिति में मुकेश सहनी को 11 सीटें देने का ऐलान भी बीजेपी की ओर से किया गया है, जाहिर है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में मुकेश सहनी के एनडीए में आने से कुछ हद तक लोजपा की कमी की भरपाई हो जाएगी।

सीट शेयरिंग का ऐलान
आपको बता दें कि मंगलवार को बीजेपी-जदयू ने सीट शेयरिंग का ऐलान किया है, इसके तहत जदयू 122 और बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जदयू यहां अपने कोटे से जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को 7 सीटें दी है, तो वहीं बीजेपी ने अपने कोटे से मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी को 11 सीटें देने का ऐलान किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment