हीरोइन के बाद हीरो पर NCB की नजर, ड्रग्स रैकेट के ‘मास्टरमाइंड’ का सामने आया नाम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

हीरोइन के बाद हीरो पर NCB की नजर, ड्रग्स रैकेट के ‘मास्टरमाइंड’ का सामने आया नाम


सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स (Drugs) एंगल की जांच जैसे-जैसे बढ़ रही है वैसे-वैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता चला जा रहा है. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद से ही मामले पर हर दिन नया चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. पिछले दिनों ही एनसीबी के रडार पर तीन बड़ी अभिनेत्रियां आई थीं जिनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर शामिल थीं. इन तीनों से पूछताछ भी हो चुकी है. एनसीबी की नजर अब हीरोइन के बाद हीरो पर है. जी हां, एनसीबी (NCB) से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस पूरे ड्रग्स रैकेट के पीछे एक बहुत बड़ा एक्टर है और वही मास्टरमाइंड भी है.

ड्रग्स रैकेट का मास्टरमाइंड
एनसीबी सूत्रों के हवाले से पता तला है कि ड्रग्ग्स के मामले में एनसीबी के हाथ बहुत बड़ी जानकारी लगी है. जानकारी के मुताबिक पूरे ड्रग्स रैकेट के पीछे जो मास्टरमाइंड है वह एक बड़ा अभिनेता है और यही एक्टर पहले सुपरमॉडल भी रह चुका है. खबरें हैं कि इस एक्टर का नाम गिरफ्तार किए गए कई पेडलर्स ने लिया है और इस एक्टर का कनेक्शन किसी एक ड्रग पैडलर से नहीं बल्कि कई लोगों से रहा है. इस एक्टर का न सिर्फ कनेक्शन रहा है बल्कि इसने कई लोगों को ड्रग भी मुहैया कराई है.

3 बड़े नामों को समन भेजने की तैयारी
सूत्रों के हवाले से एक बड़ी जानकारी ये भी मिली है कि एनसीबी की टीम जल्द ही बॉलीवुड के तीन बड़े नामों को समन भेजने की तैयारी कर रही है. इन तीनों का नाम जांच के दौरान सामने आया है. ऐसे में माना जा रहा है कि इन तीनों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है और कई गंभीर आरोप लग सकते हैं. क्योंकि एनसीबी ने जिन पैडलर्स को गिरफ्तार किया है वह लगातार अधिकारियों को अहम जानकारियां दे रहे हैं.

अभिनेत्रियों से भी मिली जानकारी
इस बड़े एक्टर का नाम क्या है इसके बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. लेकिन एनसीबी की टीम जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है और इसी के आधार पर एक्टर के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है. जब एनसीबी की टीम ने दीपिका, सारा और श्रद्धा से एक ही दिन अलग-अलग पूछताछ की थी उस वक्त अभिनेत्रियों ने भी कई अहम जानकारियां दी थीं. अभिनेत्रियों के फोन भी जब्त कर लिए गए थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment