MLA की टिकट के लिए लाया था ये शख्स 74 लाख रूपए, पूरा मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

MLA की टिकट के लिए लाया था ये शख्स 74 लाख रूपए, पूरा मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

Bihar assembly election: सत्ता का सुख बड़ा निराला है। इसकी लालसा जब अपने चरम पर पहुंच जाती है तो लोग कुछ भी करने से गुरेज नहींं करते हैं। मात्र.. उनका ध्येय पूर्ण होना चाहिए। कुछ ऐसा ही प्रकरण राजधानी पटना से प्रकाश में आया है, जहां पर एक शख्स को एमएलसी ने आगामी विधानसभा चुनाव में विधायक का टिकट देने के एवज में 74 लाख रूपए की मांग की। उधर, वो शख्स एमएलसी के इस प्रस्ताव पर राजी हो गया, लिहाजा जैसे ही वो 74 लाख रूपए लेकर जा रहा था तो रास्ते में ही उसे पटना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान धड़दबोचा। पुलिस ने उसे बुधवार देर रात पटना के गांधी मैदान में बिस्काेमान भवन के पास वाहन चेकिंग के दौरान करीब 74 लाख रूपए जब्त कर लिए हैं।

इसके बाद पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए गांंधी मैदान पुलिस थाने में बुलाया। इस दौरान पुलिस ने फॉर्च्यूर, एसयूवी, सीआर-7000 के चालक सहित 2 को पकड़ा। इस गाड़ी में कई राजनीतिक दलों के झड़े व बैनर मिले हैं। पुलिस पूछताछ में चालक संजय ने बताया कि सासाराम होटल वो पटना के होटल में आए थे। हालांकि, पुलिस अब उस एमएलसी के बारे में जानकारी जुटाने में जुट गई है।  पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर वो कौन -सा एमएलसी था, जिसने इस तरह की पेशकश उस शख्स को दी।

किसके नाम पर है गाड़ी?
इसके साथ ही जैसे पुलिस ने इस गाड़ी के बारे में यह जानकारी जुटाने की कोशिश की कि आखिर यह गाड़ी किसके नाम पर है तो जांच में पता चला कि यह गाड़ी संजय सिंह के नाम पर है। वाराणसी डीटीओ से इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन डीटीओ 25 मई 2017 को हुआ था। वहीं, जैसे पुलिस को  इस गाड़ी में इस भारी संख्या में कैश होने की जानकारी पता लगी तो पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी के अलावा सदर एसडीओ, सदर बीडीओ समेत कई पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी गांधी मैदान पहुंच गए। फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच में जुट चुकी है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment