MBA डिग्री वाली 27 वर्षीय महिला उम्मीदवार सलाना कमाती है 7.94 करोड़, कमाई का जरिया जान लीजिए! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 October 2020

MBA डिग्री वाली 27 वर्षीय महिला उम्मीदवार सलाना कमाती है 7.94 करोड़, कमाई का जरिया जान लीजिए!

 

MBA डिग्री वाली 27 वर्षीय महिला उम्मीदवार सलाना कमाती है 7.94 करोड़, कमाई का जरिया जान लीजिए!

बिहार चुनाव में इस बार कुछ युवा और हाई प्रोफाइल उम्मीदवार भी अपना भाग्य आजमा रहे हैं, पुष्पम प्रिया चौधरी की हर तरफ चर्चा हो रही है, हालांकि उनके अलावा एक और उम्मीदवार है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है, ये कोई और नहीं बल्कि लोजपा के टिकट पर ताल ठोंक रही 27 वर्षीय कोमल सिंह है, कोमल को चिराग की पार्टी ने मुजफ्फरपुर के गायघाट सीट से उम्मीदवार बनाया है।

पढी लिखी उम्मीदवार
कोमल सिंह की गिनती प्रदेश के सबसे कम उम्र की सबसे पढी लिखी उम्मीदवार में की जा रही है, उनके पास एमबीए की डिग्री है, साथ ही बैकग्राउंड और संपत्ति के मामले में भी हाई प्रोफाइल है, कोमल की सलाना आय 7.94 करोड़ रुपये है, साथ ही उनके नाम बैंक में लाखों रुपये जमा है, हालांकि उन पर बैंक का तीस लाख रुपये का लोन भी है।

कमाई का जरिया
कोमल की कमाई का जरिया नौकरी और इंवेस्टमेंट है, उन्होने शेयर मार्केट में अच्छी खासी रकम इंवेस्ट कर रखी है, साथ ही एक वो एक प्राइवेट कंपनी में बड़े ओहदे पर काम करती है, जिससे मोटी सैलरी मिलती है, इंवेस्टमेंट और नौकरी के अलावा बैंक डिपॉजिट पर मिलने वाला ब्याज और जमीन से आने वाला किराया भी कोमल की आमदनी का बड़ा जरिया है।

पारिवारिक बैकग्राउंड
कोमल का फैमिली बैकग्राउंड भी काफी मजबूत है, उनके माता-पिता दोनों जनप्रतिनिधि हैं, उनकी मां वीणा सिंह वैशाली सिंह से लोजपा सांसद है, उन्होने 2019 लोकसभा चुनाव में राजद के रघुवंश प्रसाद सिंह को हराया था, साथ ही उनके पिता दिनेश सिंह जदयू से एमएलसी हैं। फिलहाल गायघाट सीट राजद के कब्जे में है, इस सीट से कोमल की मां भी विधायक रह चुकी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment