वीडियो: एक्ट्रेस ने उतारी शर्ट, सिद्धार्थ शुक्ला ने बनाया पेट पर टैटू, फिर किया Kiss - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

वीडियो: एक्ट्रेस ने उतारी शर्ट, सिद्धार्थ शुक्ला ने बनाया पेट पर टैटू, फिर किया Kiss

 

वीडियो: एक्ट्रेस ने उतारी शर्ट, सिद्धार्थ शुक्ला ने बनाया पेट पर टैटू, फिर किया Kiss

बिग बॉस 13 की तरह बिग बॉस 14 में भी सिद्धार्थ शुक्ला का जलवा कायम है, यहां भी उनका वही अंदाज नजर आ रहा है । उनका मैजिक अब भी दर्शकों पर छाया हुआ है । कह सकते हैं कि अगर उन्‍हें एक बार फिर शो में कंटेसटेंट बना दिया जाए तो फिर से वो ये सीजन भी जीत जाएंगे । बिग बॉस में बतौर सीनियर दो हफ्ते के लिए प्‍ले कर रहे सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर बिग बॉस ने एक नया टास्‍क घर की गर्ल्‍स को दिया है । जिसमें उन्‍हें सिद्धार्थ से टैटू बनवाना है । काफी मजेदार रहे इस टास्‍क का वीडियो जबरदस्‍त वायरल हो गया है ।

सिद्धार्थ बन गए टैटू आर्टिस्‍ट
सिद्धार्थ शुक्‍ला को बिग बॉस में टैटू आर्टिस्‍ट बनाया गया है, और इस टास्‍क में लड़कियों को उन्‍हें रिझाने का काम करना है । लड़कियां उनसे टैटू बनवाएंगी और दिल की बात शेयर करेंगी । टास्‍क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कंटेस्टेंट की पीठ और पेट पर भी टैटू बनाए । जैस्‍मीन भसीन से लेकर रूबीना दिलैक और सारा गुरपाल से लेकर निकी तंबोली ने सिद्धार्थ से अपनी बॉडी पर टैटू बनवाए, लेकिन पवित्रा पुनिया का अंदाज जरा हटके था ।

पवित्रा ने शर्ट उतारकर बनवाया टैटू
जैस्‍मीन ने जहां हाथ और पैर पर, रूबीना ने पैर पर सारा ने आर्म पर टैटू बनवाए तो वहीं पवित्रा ने सिद्धार्थ को उनकी कमर पर टैटू बनाने को कहा । इसके लिए पवित्रा ने अपनी शर्ट भी उतार दी । पवित्रा ने बाद में सिद्धार्थ को हग भी किया और उन्‍हें गाल पर किस भी दी । वेल बाहर ऐसी खबरें हैं कि सिद्धार्थ शुक्‍ला और पवित्रा एक दूसरे के साथ कुछ समय तक अफेयर में रह चुके हैं । दोनों एक दूसरे को जानते भी हैं और साथ काम भी किया है । बहरहाल बिग बॉस में ये इन दोनों का पहला क्‍लोज मोमेंट था, वो भी टास्‍क के दौरान ।

सारा हो गईं फेल
इस टास्‍क का रिजल्‍ट भी आपको बता देते हैं । इसमें जहां सभी कंटेस्टेंट ने सिद्धार्थ को खूब रिझाया वहीं बाद में सिद्धार्थ ने भी पे बैक किया । उन्‍होंने सारा गुरपाल को छोड़कर बाकी सभी को टास्क में पास कर दिया । सारा गुरपाल को लेकर सिड ने कहा कि सारा ने टैटू बनवाते वक्त कहा कि वो किसी के सामने जल्दी से खुलती नहीं हैं । उनका मानना है कि सारा का मन कहीं और था इसलिए वो सिद्धार्थ को इंप्रेस करने में असफल रहीं ।


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment