KBC 12: कंटेस्टेंट ने पत्नी के लिए बोली ऐसी बात, सुनकर भड़क गए अमिताभ बच्चन, शो में लगाई फटकार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

KBC 12: कंटेस्टेंट ने पत्नी के लिए बोली ऐसी बात, सुनकर भड़क गए अमिताभ बच्चन, शो में लगाई फटकार

 

KBC

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन का पॉपुलर रियलिटी शो ”कौन बनेगा करोड़पति’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस बार शो टीआरपी की लिस्ट से बाहर जरूर है लेकिन फैंस ने सीजन 12 का नया फॉर्मेट काफी पसंद किया है। शो में आए कंटेस्टेंट के साथ अमिताभ बच्चन हमेशा मस्ती मजाक करते नजर आते है। कई कंटेस्टेंट अपने जीवन के संघर्ष के बारे में बिग बी को बताते है। तो कई कंटेस्टेंट का संघर्ष देख अमिताभ बच्चन की आंखे भी नम हो जाती है लेकिन मध्यप्रदेश के कौशलेंद्र जब हॉट सीट पर पहुंचे। तो उनके एक मजाक से अमिताभ बच्चन भड़क गए। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कौशलेंद्र को सख्त चेतावनी भी दे दी।

दरअसल हाल ही में मध्यप्रदेश के खंडवा ग्राम पंचायत के सचिव कौशलेंद्र हॉट सीट पर पहुंचे। शो से वह ज्यादा रकम जीतकर नहीं ले जा पाए। 40 हजार के आठवें सवाल पर ही कौशलेंद्र ने क्वीट कर दिया। लेकिन इससे पहले उन्होंने एक ऐसी बात कह दी। जिसे सुन अमिताभ बच्चन हैरान रह गए। खेल के दौरान ही बिग बी ने कौशलेंद्र से पूछा कि वह जो रकम जीते हैं उससे क्या करेंगे? इस पर वह कहते हैं, मैं अपनी पत्नी की प्लास्टिक सर्जरी करवाना चाहूंगा। कौशलेंद्र के इस जवाब से बिग बी हैरान रह जाते है। वह पूछते हैं ऐसा क्यों? तो कौशलेंद्र कहते हैं, 15 साल से एक ही चेहरे को देखकर बोर हो गया हूं। कौशलेंद्र जब बिग बी को हैरान देखते हैं तो कहते हैं, सर मैं मजाक कर रहा हूं।

कौशलेंद्र की बातें सुनकर बिग बी कहते हैं उन्हें ऐसी बातें मजाक में भी नहीं कहनी चाहिए और फिर कौशलेंद्र की पत्नी से कहते हैं कि वह इनकी बात ना सुनें। बता दें कि कौशलेंद्र तोमर अपने आठवें सवाल पर तीनों लाइफ लाइन इस्तेमाल कर ली थी। लेकिन फिर भी वह सवाल का जवाब नहीं दें पाए। जिस वजह से उन्हें आठवें सवाल पर गेम से क्विट करना पड़ा।
यह था प्रश्नः

’द इंडियन वॉर ऑफ इंडिपेंडेंस, 1857’ नामक पुस्तक के लेखक इनमें से कौन थे?
A- विन्सटन चर्चिल
B- जवाहरलाल नेहरू
C- विनायक दामोदर सावरकर
D- रवींद्रनाथ टैगोर

बता दें इस सवाल का जवाब विनायक दामोदर सावरकर था। बताते चले कि शो के दौरान कौशलेंद्र तोमर ने बताया था कि वह अपनी जीती हुई राशि से गांव में एक डैम बनाएंगे। ताकि गांव में पानी की समस्या पूरी तरह खत्म हो सके।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment