हवा में अटकी ITBP के जवानों से भरी बस, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

हवा में अटकी ITBP के जवानों से भरी बस, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

 

मसूरी। कभी—कभी अचानक ऐसी घटनाएं हमारे सामने आ जाती हैं जिसको देखकर सभी को हैरानी होती है। उत्तराखंड के मूसरी में ऐसा ही बड़ा हादसा होते—होते बचा है। जानकारी के मुताबिक मसूरी कैम्पटी रोड जेडब्ल्यू मैरियट होटल छतरी वाले बैंड के निकट भारतीय-तिब्बत सीमा पुलिस बल (आईटीबीपी) की बस अनियंत्रित हो गई और खाई में जाते—जाते बच गई। बस में सवार करीब 40 जवानों की जान ड्राइवर की सूझबूझ से बाल—बाल बची। सभी जवान सुरक्षित बस से बाहर निकल आए हैं और स्थानीय लोग व पुलिस के साथ मिलकर बस को रस्सी के सहारे खाई में जाने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आईटीबीपी के जवानों से भरी बस अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पैराफिट से टकराते हुए सड़क किनारे बने रेस्टारेंट से जा टकराई। इसके चलते बस का आधा हिस्सा सड़क के बाहर चला गया और बस हवा में अटक गई। बस के अनियंत्रित होने के पीछे ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। फिलहाल बस जिस हिसाब से खाई में जाते—जाते बची वह अपने आप में हैरतंगेज है।

ऐसा माना जा रहा है कि ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से रोका जा सका है। बताया जा रहा कि बस का ब्रेक फेल हो गया था। घटना की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस ने आईटीबीपी की यूनिट को फोन करके सूचना दी। इसके बाद यूनिट से आईटीबीपी के कई जवान मौके पर पहुंचे गए और रस्सियों व अन्य उपाय करके बस को खाई में जाने से बचा लिया गया। कड़ी मशक्कत के बाद बस में सवार जवानों को एक-एक करके बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर बस रेस्टोरेंट से टकराने के बाद नहीं रूकती तो वह सीधा खाई में चली जाती और बड़ा हादसा हो सकता था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment