IPL में खेलने के लिए तरसा,अब टीम इंडिया में चुने जाने से बदली किस्मत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, October 29, 2020

IPL में खेलने के लिए तरसा,अब टीम इंडिया में चुने जाने से बदली किस्मत


ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सोमवार को भारतीय टीम का ऐलान हुआ. इसमें कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया है जो आईपीएल में खेलने के लिए तरस रहा है.

बंगाल के युवा तेज गेंदबाज ईशान पोरेल को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है. ईशान पोरेल को अतिरिक्त गेंदबाज के तौर पर भारतीय टीम में जगह दी गई है. पंजाब की टीम ने ईशान पोरेल को इस सीजन में 20 लाख रुपए में खरीदा था. लेकिन अभी तक इस आईपीएल में उन्हें पंजाब की टीम के तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला है. आपको बता दें टीम इंडिया में शामिल होने के बाद ईशान और उनका परिवार काफी खुश है.

ईशान पोरेल के पिता ने कहा, ‘उसने डोमेस्टिक सीजन में अच्छी गेंदबाजी की. रणजी ट्रॉफी के अलावा अन्य टूर्नामेंट में भी. लेकिन आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला. मैं उसके पीछे का कारण नहीं जानता. ईशान ने अच्छी गेंदबाजी की, और पिछले सीजन में बंगाल को रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुँचाया.’

आगे उन्होंने कहा ईशान ने न्यूजीलैंड में इंडिया-ए टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन अब वह भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा रहा है. हम सभी के लिए यह गर्व का क्षण है.’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment