एकदम फिल्मी है IPL फाइनल के पहले शतकवीर की लव स्टोरी, इंटरनेट से हुआ था प्यार! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 October 2020

एकदम फिल्मी है IPL फाइनल के पहले शतकवीर की लव स्टोरी, इंटरनेट से हुआ था प्यार!

एकदम फिल्मी है IPL फाइनल के पहले शतकवीर की लव स्टोरी, इंटरनेट से हुआ था प्यार!

 ऋद्धिमान साहा की गिनती टेस्ट क्रिकेट के बेहतरीन विकेटकीपरों में की जाती है, लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि वो आईपीएल फाइनल में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं, आईपीएल फाइनल में उनका अलावा शेन वॉटसन ही शतक लगा पाये हैं, क्रिकेट की पिच पर चौके-छक्कों की बारिश करने वाले साहा निजी जिंदगी में काफी रोमांटिक है, उनकी लव स्टोरी की शुरुआत सोशल नेटवर्किंग साइट ऑरकुट से शुरु हुई थी, उन्होने अपनी इंटरनेट फ्रेंड को चार साल कर डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था।

2011 में शादी
पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के शक्तिगढ गांव में 24 अक्टूबर 1984 को जन्मे ऋद्धिमान साहा ने साल 2011 में रोमी मित्रा से शादी की थी, साहा और रोमी की मुलाकात साल 2007 में ऑरकुट के जरिये हुई थी, साहा ने ऑरकुट पर रोमी की तस्वीर देख पहली ही नजर में उनके दीवाने हो गये थे, साहा ने रोमी को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, रोमा ने भी उनके रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया।

बातचीत शुरु
इसके बाद दोनों के बीच इंटरनेट के जरिये ही बातचीत शुरु हो गई, कुछ ही दिनों में दोनों अच्छे दोस्त बन गये, धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई, साहा ने करीब 4 साल डेट करने के बाद उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया, दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली, शादी के बाद रोमी ने अपना नाम बदलकर देब्रती साहा कर लिया।

पत्नी है बिजनेसवुमन
मालूम हो कि ऋद्धिमान साहा ने मास्टर ऑफ साइंस और बैचलर ऑफ एजुकेशन में डिग्री ली है, वहीं उनकी पत्नी देब्रती बिजनेस करती है, वो कोलकाता में रोमी साहा का फूड प्वाइंट के नाम से अपना रेस्टोरेंट चलाती है, देब्रती साहा को घूमने का भी काफी शौक है। वो अकसर परिवार के साथ ट्रेवल करती है, जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, इसके अलावा उनकी कोशिश होती है, कि वह ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार को दें, देब्रती और ऋद्धिमान की एक बेटी और एक बेटा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment