IPL 2020 : नीतीश राणा घर की छत पर पत्नी के साथ करते थे प्रैक्टिस, अब बना रहे रिकॉर्ड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, October 31, 2020

IPL 2020 : नीतीश राणा घर की छत पर पत्नी के साथ करते थे प्रैक्टिस, अब बना रहे रिकॉर्ड

NITISH RANA

 नई दिल्ली। दुबई के आबूधाबी में खेला जा रहा इंडियन प्रीमियर लीग- 2020 (IPL2020) अपने पूरे रोमांच पर है। इस खेल में खिलाडी नित नये रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीँ पुराने रिकॉर्ड टूट भी रहे हैं। इसी कड़ी में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के युवा खिलाड़ी नीतीश राणा (Nitish Rana) चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ बल्लेबाजी करने मैदान में उतरे और एक दमदार पारी खेलते हुए एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेले गए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ में बल्लेबाजी करने वाले नीतीश राणा (Nitish Rana) ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 67 गेंदों पर 87 रन की जबर्दस्त पारी खेली। राणा ने इस दौरान चार छक्के और 10 चौके लगाए।

सूर्य कुमार का रिकॉर्ड तोड़ा

इस मैच में नीतीश राणा ने सूर्य कुमार का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। नीतीश राणा (Nitish Rana) अब आइपीएल में सबसे ज्यादा अर्ध्य शतक लगाने वाले अन कैप्ड खिलाडी बन गये हैं। यानी वह खिलाड़ी जिन्होंने टीम इंडिया के लिए डेब्यू नहीं किया है। उनमें नीतीश राणा (Nitish Rana) के सबसे ज्यादा 11 अर्धशतक हैं। गौरतलब है कि सूर्यकुमार के नाम आईपीएल में 10 अर्धशतक हैं।

वीडियो हुआ था वायरल 

वहीं इस सीजन के आईपीएल 2O20 ((IPL2020) ) में केकेआर (KKR) के लिए सबसे बड़ी पारी खेलने वालों की लिस्ट में नीतीश राणा का नाम सबसे ऊपर दर्ज हो गया। बता दें बाएं हाथ का ये बल्लेबाज इस सीजन में नए रोल में बल्लेबाजी कर रहे हैं।नीतीश राणा (Nitish Rana) वहीँ क्रिकेट खिलाड़ी है जो लॉक डाउन के दौरान अपने घर के छत पर अपनी पत्नी के साथ प्रैक्टिस करते हैं। नीतीश ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह छत पर प्रैक्टिस करते थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment