IPL 2020: प्लेऑफ से बाहर हुई CSK, धोनी की पत्नी साक्षी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 October 2020

IPL 2020: प्लेऑफ से बाहर हुई CSK, धोनी की पत्नी साक्षी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

 

IPL 2020: प्लेऑफ से बाहर हुई CSK, धोनी  की पत्नी साक्षी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

आईपीएल के 13वें संस्‍करण में पहली बार कुछ ऐसा हुआ है जिसे फैंस बेहद उदास हैं । महेंद्र सिंह धौनी की कप्‍तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ये साल अच्‍छा नहीं रहा । धोनी की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है । धोनी के लिए ये समय बेहद मुश्किल भरा है, टीम को लेकर लिए गए उनके तमाम फैसले इस बार काम नहीं आए । टीम खेल से बाहर हुई तो उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट किया है।

साक्षी ने शेयर की पोस्‍ट
साक्षी धोनी ने इंसटाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि यह सिर्फ एक खेल है। कोई हारना नहीं चाहता, लेकिन हर कोई जीत नहीं सकता। आप तब भी विजेता थे, आप अब भी विजेता हैं! सच्चे योद्धा लड़ने के लिए पैदा होते हैं। आप हमेशा हमारे दिल और दिमाग में सुपरकिंग्स बनकर रहेंगे।

चेन्‍नई ने जीता आरसीबी के खिलाफ मुकाबला
रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई ने रॉयdhoni csk41 ल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से हरा दिया था । आरसीबी ने विराट कोहली के नाबाद 50 रनों के दम पर छह विकेट पर 145 रन बनाए थे। इसके जवाब में सीएसके ने 18.4 ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के 65 रनों की पारी की मदद से सीएसके ने ये मुकाबला अपने नाम कर लिया ।

इस तरह हुई प्‍लेऑफ से बाहर
दरअसल सीएसके के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी था, इसके बाद कुछ ऐसी उम्मीद बन रही थी जिससे सीएसके प्लेऑफ में पहुंच सकती थी । लेकिन इसके लिए सीएसके के अपने बाकी दोनों मैच जीतने थे और बाकी टीमों के नतीजे भी उसके मन मुताबिक होना जरूरी थी। लेकिन सीएसके की खुशी ज्यादा देर तक कायम नहीं रह सकी, रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की मुंबई इंडियंस पर जीत के साथ ही धोनी की टीम की उम्मीदों पर पानी फिर गया और वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment