हाईकोर्ट के वकील को चाहिये ऐसी दुल्हन, IAS ने तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

हाईकोर्ट के वकील को चाहिये ऐसी दुल्हन, IAS ने तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात

हाईकोर्ट के वकील को चाहिये ऐसी दुल्हन, IAS ने तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात

 सोशल मीडिया पर एक मैट्रिमोनियल एड जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसने खूब चर्चा पैदा कर दी है, दरअसल एक शख्स ऐसी दुल्हन ढूंढ रहा है, जिसे सोशल मीडिया की लत ना हो, पहसे कई विज्ञापनों की आलोचना हुई है, लेकिन इस बार ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, विज्ञापन को पश्चिम बंगाल के एक 37 वर्षीय वकील ने अखबार में छपवाया है।

आईएएस ने किया साझा
विज्ञापन की इस तस्वीर को शनिवार को आईएएस अधिकारी नितिन सांगवान ने ट्विटर पर पोस्ट की है, 
जिन्होने इसे पोस्ट करते हुए हमारे समय के बदलते मिलान मानदंडों पर टिप्पणी की, इस विज्ञापन में एक कमरपुकुर का शख्स अपनी उम्र, व्यवसाय और निवास की जगह लिखने से पहले कहता है, बिना किसी मांग के दूल्हा सुंदर, पतली दुल्हन चाहता है, दुल्हन को सोशल मीडिया की लत ना हो।

तेजी से वायरल
नितिन सांगवान ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, भावी दुल्हन/दूल्हे कृपया ध्यान दें, मैचमेकिंग मानदंड बदल रहे हैं, इस ट्वीट को तीन अक्टूबर को शेयर किया गया था, अब तक इस पर 900 से ज्यादा लाइक्स और 80 से ज्यादा री-ट्वीट्स मिल चुके हैं, 
इस विज्ञापन को पढकर कई लोग हैरान रह गये, कईयों का कहना है कि आज के जमाने में ऐसी दुल्हन कहां मिलेगी, आज के समय में लगभग सभी लोग फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं।

पूरा विज्ञापन मजाक
कई ट्विटर यूजर्स ने तो इस पर हैरान करने वाले कमेंट्स किये हैं, क्या पूरा विज्ञापन एक मजाक था, उन्होने मजेदार रिएक्शंस भी दिये हैं, 
कुछ लोगों ने अपनी अस्वास्तविक मांग के साथ भावी दूल्हे को शुभकामनाएं दी है। ट्विटर पर ये पोस्ट वायरल हो रहा है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment