समंदर किनारे नोरा फतेही ने किया Hot डांस, Video देख दीवाने हुए लाखों फैंस

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस फतेही अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रही है। सोशल मीडिया पर लगातार एक्ट्रेस अपनी धमाकेदार डांस वीडियो शेयर करती है। जो फैंस के बीच आग लगा देती है।

नोरा फतेही वीडियो
फैंस नोरा की डांस वीडियो को काफी पसंद करते है। इसी कडी में अब नोरा फतेही ने एक और वीडियो शेयर की है। जो काफी पसंद की जा रही है।


दरअसल नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस समंदर किनारे डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो की खास बात ये है कि नोरा वीडियो में अकेली नहीं है
नोरा 2
बल्कि उनके साथ हेयर स्टाइलिस्ट भी डांस कर रहे है। नोरा की ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस वीडियो में लोग जमकर रिएक्शन दे रहे है।

बता दें कि नोरा फतेही रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थी। यहां पर नोरा ने मलाइका अरोड़ा की जगह ली थी। मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से घर में क्वारटाइन थी 

नोरा लेकिन अब मलाइका पूरी तरह ठीक है। जिस वजह से वह शो पर लौटने के लिए तैयार है। ऐसे में अब नोरा फतेही ने भी इंडियाज बेस्ट डांसर को अलविदा कह दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments