Gandii Baat Season 5 के सेट से लीक हुआ जबरदस्त इंटीमेंट Video, रोमांस में डूबे लक्ष्य और आलया

 

gandi baat

‘गंदी बात’ एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस एल्ड बालाजी की सबसे मशहूर वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज का सीजन 5 जल्द ही आने वाला है और फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है

gandi-baat-season-5-on-zee5-club-alt-balaji-release-date-cast-story-trailer

लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर इस’ गंदी बात’ की शूटिंग का एक वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में गंदी बात की लीड एक्ट्रेस आलया सिंह और एक्टर लक्ष्य हांडा रोमांस में डूबे हुए है।

दरअसल सोशल मीडिया पर गंदी बात की शूटिंग का इंटीमेंट सीन वायरल हुआ है। ये वीडियो अब फैंस के बीच आग की तरह फैल गया है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है क्योंकि वीडियो में लक्ष्य और आलया दोनों ही रोमांस में डूबे नजर आ रहे है।
alaya 2
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान ये दोनों एक दूसरे को रंग में रंगते भी दिखाई दे रहे हैं। जिस वजह से फैंस को भी ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा गया है।

आपको बता दें कि ‘गंदी बात’ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे पॉपुलर वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज के 4 सीजन काफी पसंद किए गए थे। ekta जिस वजह से इस सीरीज के पांचवे सीजन का इंतजार किया जा रहा है। सीजन 5 का अब तक ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है। जिस वजह से जैसे ही शूटिंग का ये वीडियो वायरस हुआ। तो फैंस के बीच आग की तरह फैल गई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments