हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल गांधी-प्रियंका गांधी, DND पर भारी पुलिस बल कर रही स्वागत! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 October 2020

हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल गांधी-प्रियंका गांधी, DND पर भारी पुलिस बल कर रही स्वागत!


हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) के लेकर उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) पर विपक्षी पार्टियां जमकर निशाना साध रही हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हो गए हैं, जिसकी वजह से यूपी सरकार ने DND पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी है। यूपी सरकार चाहती है कि हाथरस में हुई इस घटना पर विपक्षी पार्टी कोई राजनीति करे।

बता दें कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी एक अक्टूबर को भी हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने की सोची थी, लेकिन पुलिस बल ने उन्हें रोक दिया था जिसकी वजह से काफी हंगामा मचा था। राहुल गांधी ने पीड़ित से मिलने की ठान ली थी और वह पीड़ित सेे मिलने की जिद्द पर अड़ गए थे जिसकी वजह से अधिकारियों से उनकी हाथापाई हो रही थी। राहुल गांधी तो अकेले ही हाथरस के लिए रवाना हो गए थे। इसकी वजह से कई कांग्रेसियों ने खूब हंगामा किया था।

गौरतलब हो कि, 14 सितंबर को हाथरस में 19 साल की लड़की के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया था। गैंगरेप के बाद अपराधियों ने उसकी जीभ काट दी थी और उसकी रीढ़ की हड्डियां भी तोड़ दी थी। 14 सितंबर से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था जहां 15 दिन बाद उसका निधन हो गया था। बात सिर्फ निधन तक नहीं थी कि बल्कि परिवार के परमीशन के बिना हाथरस के अधिकारियों ने पीड़िता की लाश को जबरन आग के हवाले कर दिया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment