इस शख्स के पास था इतना पैसा की पैसे रखने के लिए बनाये थे गोदाम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 October 2020

इस शख्स के पास था इतना पैसा की पैसे रखने के लिए बनाये थे गोदाम


आज हम आपके ज्ञान को बढ़ाने वाले है। आज इस खास आर्टिकल पर आपको सामान्य ज्ञान का सवाल और जवाब बताएंगे जिससे आपकी ज्ञान में जरूर बढ़ोतरी होगी तो चलिए शुरू करते है।

इस शख्स को 1 महीने मैं पैसों की गड्डी के लिए लग जाते थे 2 लाख के रबड़।

दुनिया में वैसे तो पैसे कमाने के बहुत से साधन उपलब्ध है लेकिन दुनिया में हर कोई जल्द से जल्द अमीर बनना चाहता है और अमीर बनने की ओर में या अमीर बनने के लालच में इंसान कुछ ऐसा कर देता है जिसके बाद उसे उस काम से बाहर निकलने में बहुत दिक्कत हो जाती है।

आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब तक का सबसे पैसे वाला शख्स है जिसे 1 महीने मैं कमाए गए पैसों की गड्डी के लिए ₹200000 के रबड़ लग जाते थे। इस शख्स का नाम है पाब्लो एस्कोबार। दरअसल यह शख्स ड्रग्स इंडस्ट्री का सबसे बड़ा गैंगस्टर था और इसे 1 महीने में कमाए गए पैसों के लिए 2500 डॉलर्स की रबड़ लग जाती थी।

इस शख्स के पास पैसे रखने के लिए बड़े-बड़े गोदाम थे और वह गोदाम हमेशा भरे ही रहते थे। ऐसा भी कहा जाता है कि उनके अरबों रुपए तो चूहों ने कुतर के नष्ट कर दिए हैं। पाब्लो के पास इतना पैसा था कि अपने गोदाम भी कम पड़ जाते थे और उन्हें जमीन खोदकर उसमें पैसे गढ़वाना पड जाते थे।

 आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment