बलरामपुर में भी पार हुई दरिंदगी की सभी हदें, सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता की मौत

 

लखनऊ। हाथरस के बाद उत्तर प्रदेश के ही बलरामपुर से दिल दहला देने वाले घटना सामने आ रही है, जहां घर से एडमिशन के निकली छात्रा को गांव के ही कुछ हैवानों ने किडनैप कर लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। हैवानों के चंगुल से बचकर जब छात्रा अपने घर पहुंची तो परिवार के सदस्य स्तब्ध रह गए। छात्रा की बिगड़ती तबियत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराने के लिए परिजन घर से निकले ही थे कि छात्रा ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो घटना का पूरा खुलासा हुआ, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दो युवकों की गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को पुलिस ने शव सौंप दिया है।

मामला बलरामपुर के गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र का है जहां, छात्रा सुबह 10 बजे अपने घर से एक निजी यूनिवर्सिटी में एडमिशन करवाने के लिए निकली थी। इसके बाद जब छात्रा देर शाम तक जब घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने बेटी की तलाश शुरू की। इस दौरान ही बेटी गंभीर और बदहवास हालत में घर पहुंची, जहां उसने अपने साथ हुई शर्मनाक वारदात की जानकारी दी। उसने बताया कि उसे एक युवक पहले कॉलेज ले गया और फिर अपने घर ले गया। वहां उस युवक (साहिल) और उसके चाचा (शाहिद) ने एक-एक उसके साथ रेप किया। जिसके बाद छात्रा की हालत बेहद ख़राब हो गई।

इसके बाद आरोपी काफी डर गए और उन्होंने एक डॉक्टर को घर पर ही बुलाकर छात्रा का इलाज करने की बात की। डॉक्टर घर आया भी और उसे छात्रा को देखकर लगा कि मामला संदिग्ध है, जिसके बाद उसने इलाज करने से साफ़ इंकार दिया और छात्रा को जिला अस्पताल ले जाने को कहा। इस घटना की जानकारी पुलिस को जब हुई तो उन्होंने पहले छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments