धोनी की बल्लेबाजी देख भड़क गए थे फैंस, इस वीडियो से हुई सबकी बोलती बंद, देखें क्या है खास - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 October 2020

धोनी की बल्लेबाजी देख भड़क गए थे फैंस, इस वीडियो से हुई सबकी बोलती बंद, देखें क्या है खास

 

dhoni

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा। इस बार टीम आईपीएल की अंक तालिका में आखिरी पायदान पर पहुंच गई है। सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ CSK के खिलाड़ियो का मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने महेंद्र सिंह धोनी की धुरंधरों को करारी मात दी। जिसका नतीजा ये हुआ कि टीम अंक तालिका में लास्ट पर पहुंच गई। इस मैच में चेन्नई के बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा पाए। जिस वजह से फैंस का गुस्सा टीम को झेलना पड़ा। सोशल मीडिया पर लोगों ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जमकर ट्रोल किया। लेकिन अब धोनी की एक ऐसी वीडियो सामने आई है। जिसे देख ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई।

सोमवार को इस मुकाबले में धोनी महज 28 रन बनाकर रन आउट हो गए। तो वहीं, माही के साथ उनके बल्लेबाज भी ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए। जिस वजह से फैंस का गुस्सा देखने को मिला। लेकिन राजस्थान के खिलाफ धोनी ने विकेट के पीछे अपना जलवा एक बार फिर दिखा दिया। धोनी की कैच की वजह से संजू सैमसन आउट हो गए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हुआ यूं था कि पांचवें ओवर में संजू सैमसन स्ट्राइक पर थे, दीपक चाहर की तीसरी गेंद पर संजू बाउंड्री चुराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन तभी धोनी ने अंगूठा और सिर्फ एक उंगली की मदद से बेहद मुश्किल कैच लपका, और संजू को पवेलियन लौटना पड़ा।

धोनी की इस कैच की लोग जमकर तारीफ कर रहे है। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को जमकर वायरल कर रहे है। बता दें कि सोमवार को धोनी ने 200वां आईपीएल मैच खेला। इस मेच में माही बड़े शॉर्ट लगाने की कोशिश करते है। जिस वजह से वह आउट हो गए। उनकी बल्लेबाजी से लेकर स्ट्राइक रेट पर सवाल उठने लगे।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment