फॉर्म में लौटे अमित शाह, दुश्मनों की चेताया, कहा- एक इंच जमीन हमसे कोई छीन नहीं सकता - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 October 2020

फॉर्म में लौटे अमित शाह, दुश्मनों की चेताया, कहा- एक इंच जमीन हमसे कोई छीन नहीं सकता

 

नई दिल्ली। पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन की सेनाएं आमने सामने बैठी हुई हैं, महीनों से दोनों देशों के बीच तनाव जारी है। इसे लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा है कि, मोदी सरकार अपने देश की एक-एक इंच जमीन की सुरक्षा के लिए सतर्क है और उसे कोई भी नहीं छीन सकता है। काफी लम्बे समय बाद अमित शाह मीडिया के कैमरे पर आए और भारत के दुश्मनो को चेतावनी देते हुए कहा कि, भारत सरकार चीन के साथ लद्दाख में गतिरोध हल करने के लिए हर मुमकिन सैन्य और राजनयिक विकल्प को आजमाएगी। निजी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में गृहमंत्री ने कहा कि, हमारे सुरक्षा बल और नेतृत्व देश की संप्रभुता और बॉर्डर की रक्षा में समर्थ हैं। तो वहीं बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर अमित शाह ने कहा कि, उन्हें पूरा विश्वास है कि, इस विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी।

अमित शाह ने यह भी कहा कि, नीतीश कुमार ही चुनाव बाद अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। इंटरव्यू के दौरान शाह से जब यह सवाल पूछा गया कि, इन चुनाव में अगर बीजेपी की सीटें JDU से ज्यादा आ जाती है तो क्या मुख्यमंत्री पद के लिए भगवा दल दावेदारी करेगा ? इस सवाल जवाब देते हुए गृहमंत्री ने कहा कि, बिहार के अगले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे इसमें कोई किन्तु या परंतु नहीं है। इसकी घोषणा हम पहले ही कर चुके हैं और उसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

पश्चिम बंगाल में ख़राब होती कानून व्यवस्था पर भी गृह मंत्री अमित शाह ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि, बीजेपी सहित अन्य विपक्षी दलों को राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग करने का अधिकार है। इस विषय पर राज्यपाल की रिपोर्ट के आधार पर केंद्र सरकार संविधान को देखकर ही सही फैसला लेगी। वहीं उन्होंने पश्चिम बंगाल में भी अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत की उम्मीद जताई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment