सांसद के अंडरवियर से निकली कोरोना फंड की राशि, जांच टीम भी हुई हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 October 2020

सांसद के अंडरवियर से निकली कोरोना फंड की राशि, जांच टीम भी हुई हैरान

 

ब्रासीलिया। आपदा में भी अवसर तलाशने में नेता नहीं चूकते हैं, कोरोना महामारी ने दुनिया भर में तबाही मचाई हुई है। महामारी के खिलाफ जंग के लिए फंड इकट्ठा किया जा रहा है। इसमें भी लोग छेड़छाड़ कर रहे हैं, दुनिया मामले सामने आए हैं। जहां कोरोना के नाम पर लिए गए फंड में भी घोटाला हुआ है। कुछ लोगों ने फ़र्ज़ी वेबसाइट बनाकर करोड़ों का फंड ले लिया। इस बीच एक सांसद पर भी कोरोना फंड में भ्रष्टाचार करने के गंभीर आरोप लग रहे हैं। यह मामला ब्राजील से सामने आ रहा है, जहां भ्रष्टाचार निरोधक इकाई एक सांसद को ही हिरासत में ले लिया है। एजेंसी ने छापेमारी जो देखा वो होश उड़ा देने वाला था, टीम ने जांच के दौरान पाया कि ब्राजील के सांसद चिको रोड्रिग्स ने अपने अंडरवियर में कोरोना फंड की राशि छुपाई हुई थी। यह कोई छोटी राशि नहीं थी, अगर इसे भारतीय रुपयों में देखा जाये तो यह राशि 3 लाख 88 हज़ार रुपए थे। चिको रोड्रिग्स राष्ट्रपति जेयर बोलसनारो की पार्टी के सांसद हैं।

जांच एजेंसी को शिकायत मिली थी कि, कोरोना महामारी से निपटने के लिए जो फंड आवंटित किया गया है उसमे सांसद चिको रोड्रिग्स ने भ्रष्टाचार किया है। इसके बाद जब जांच टीम सांसद के घर पहुंची तो उसने पाया कि, शिकायत सही है और राशि को अंडरवियर में छुपाया गया था। जांच ने टीम ने फ़िलहाल सांसद को गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपों पर जब सांसद से सवाल किया गया था तो उनका कहना है कि, उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है, उन्हें एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

इस पूरी घटना को लेकर राष्ट्रपति बोलसनारो ने मीडिया पर ही गंभीर आरोप लगा दिए और कहा कि, इस पूरे मामले को मीडिया ही बढ़ाकर दिखा रही है। वहीं इस बात की भी जानकारी सामने आ रही है कि, चिको रोड्रिग्स ने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment