हाथरस कांड: पीड़ित परिवार से मिले ‘आप’ नेता संजय सिंह, विरोध में फेंकी गई स्याही - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 October 2020

हाथरस कांड: पीड़ित परिवार से मिले ‘आप’ नेता संजय सिंह, विरोध में फेंकी गई स्याही

 

लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर सोमवार को उस वक्त स्याही फेंकी गई जब वे हाथरस के गैंगरेप पीड़िता के परिजनों मुलाकात करने पहुंचे थे। खबरों मुताबिक स्याही फेंकने वाले आरोपी दीपक शर्मा पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस हरकत के बाद संजय से ने योगी सरकार निशाना साधते हुए कहा, ”हाथरस में कायराना हरकत, पुलिस अपनी सुरक्षा में गुड़िया के घर लेकर गई, लौटते समय हमला हुआ, MLA राखी बिडलान, अजय दत्त व फ़ैसल लाला साथ थे, योगी जी आप “ठाकुर नहीं कायर हो” मुझ पर चाहे जितने मुक़दमे लिखो जेल भेजो लाठी चलाओ या हत्या करवा दो लेकिन गुड़िया के लिये न्याय की लड़ाई जारी रहेगी”

आपको बता दें कि संजय सिंह आज अपनी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल के साथ हाथरस गए हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले आ संजय सिंह रविवार को भदोही में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बसपा प्रमुख मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाये। इस दौरान संजय सिंह ने हाथरस को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती और उनकी पार्टी इस मामले में भाजपा के मुखपत्र की तरह काम रही है।

संजय सिंह ने कहा कि आज प्रदेश के कोने कोने में बेटियों के साथ दरिंदगी हो रही है। जो बताता है कि योगी आदित्यनाथ से प्रदेश नहीं संभल रहा है, इसलिए उन्हें इस्तीफा देकर अपने मठ में वापस लौट जाना चाहिए। इसके साथ ही आप नेता संजय सिंह ने कहा कि जिस तरह से हाथरस मामले में वहां के जिलाधिकारी को बचाया जा रहा है, उससे भी साफ लग रहा है कि कहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पोल ना खुल जाए, इसलिए जिलाधिकारी को सस्पेंड करने के बजाए बचाया जा रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment